भारत-पाकिस्तान के बीच छाया इश्क का शुरूर, पाकिस्तान से सीमा आई, भारत छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू धर्म परिवर्तन कर बन गई फातिमा

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/डेस्क। भारत-पाकिस्तान के बीच इन दिनों को इश्क का शुरूर छाया हुआ हैं । कुछ दिन पहले अपने पति को छोड़कर सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने भारत आ गई। इसे लेकर भारत में चर्चा गर्म थी कि भारत की शादीशुदा अंजू अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई। तमाम राजनीतिक और प्रशासनिक खबरों के बीच इन दिनों दोनों देशों में सीमा और अंजू की मोहब्बत की कहानी को लेकर लोग चर्चा में मशगूल है।

advertisement

खबर आ रही है कि फेसबुक से फ्रेंड बनी अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन कर फातिमा बन गई है। उसने नसीरूल्लाह से निकाह कर ली है। हालांकि नसीरूल्लाह ने इसे अफवाह बताया है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने जिला अदालत में शादी की है। अंजू भारत के उत्तरप्रदेश के कैलोर की है। 2007 में राजस्थान के अरविंद से शादी कर ली थी और राजस्थान के भिवाड़ी में रह रही थी। वह एक निजी कंपनी में काम करती थी। अंजू का अरविंद से शादी के बाद दो बच्चे भी है।

इधर पाकिस्तन की 30 साल के हैदर ने ग्रेटर नोएडा में रहने वाले 22 साल के सचिन मीना से प्यार करती है और वह अपने चार बच्चों के साथ उसके साथ रहने के लिए भारत आ गई है। हिंदू धर्म अपना लिया है और नेपाल के काठमांडू में पशुपतिनाथ मंदिर में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार मीना से शादी कर ली है।


गौरतलब है कि पाकिस्तान की शादीशुदा महिला सीमा हैदर गुलाम ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा के साथ ऑनलाइन गेमिंग के माध्यम से संपर्क में आई थीं। दोनों एक साथ पब्जी गेम खेलते थे। गेमिंग के दौरान उनके बीच भावनाएं जाग उठीं और नजदीकियां बढ़ गई। सीमा और सचिन ने मिलने के लिए नेपाल को चुना।

पाकिस्तानी नागरिक होने के कारण सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस होने की संभावना जताई जा रही है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह मानी जा रही है कि सीमा ने भारत में अवैध तरीके से प्रवेश किया था। इसमें सचिन और उसके परिवार ने भी उसका साथ दिया था।

advertisement

Leave a Comment

ताजा खबर