कांग्रेस नेता पर हमला, बोतल में आग लगाकर कार पर फेंका, भागकर बचाई जान…

कांग्रेस नेता भावेश बघेल पर हमला बोतल में आग लगाकर कार पर फेंका भागकर बचाई जान
File Photo

सीजी क्रांति/रायपुर। रायपुर में ओबीसी कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल पर कुछ बादमाशों ने बीती रात हमला कर दिया। बादमाशों ने बोतल में आग लगाकर कार में फेंका और सामने का कांच को भी तोड़ दिया। धरसींवा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ जान से मारने की धमकी, रास्ता रोकने सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम किया है।

यह भी पढ़ें… तस्वीरों में खैरागढ़ उपचुनाव: गर्मी में भी गरम रहा वोटरों का उत्साह, सुबह से लगी मतदान केन्द्रों में लाइन

घटना के बाद वैभव शुक्ला पिता प्रमोद शुक्ला ने धरसींवा थाना पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि कांग्रेस नेता भावेश और उसका दोस्त मेहरसखा स्थित फार्म से उनकी एक्स एल सिक्स क्रमांक CG 04 MY 7100 से सिलयारी सारागांव रोड से रात के तकरीबन 3 बजे रायपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सिलयारी रेल्वे फाटक पार करते ही छोटा तालाब के पास पांच-छ: व्यक्ति दो बाईक को रोड मे आडा खडी कर रोड को बाधित कर खडे हुए थे गाडी निकलने की जगह नही होने के कारण गाडी रूकते ही उन पांच-छ: व्यक्तियो ने गाड़ी पर राड और डंडा से प्रहार करना चालू कर दिया। बादमाशों ने कांग्रेस नेता की कार में बोतल मे आग लगाकर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें… सुबह सात से शाम पांच बजे तक होगी वोटिंग, संवेदनशील, अति संवदेनशील इलाकों के लिए इस तरह की है तैयारी

भावेश और उसका दोस्त जैसे ही कार से बाहर निकले, बादमाशों ने भावेश को पकड़ लिया और और धमकी देते हुए कहा कि तुम लोगो को बहुत नेतागिरी करने का शौक है न बहुत विरोध कर रहे हो सुधर जाओ वरना अगली बार जान से जाओगे। जैसे—तैसे दोनों बादशमों के चंगुल से छूटकर भागकर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें… जातिवाद और योग्यता में योग्यता का चुनाव हो-आकांक्षा सिंह

बताया गया है कि कांग्रेस नेता भावेश बघेल क्षेत्र के किसानो एवं मजदूरो वं ग्रामीणो के आग्रह पर मढी मे प्रस्तावित गौरी गणेश संयंत्र एवं किरना मे स्थित शौर्य इस्पात के खिलाफ नियम विरूद्ध प्लांट लगाने और चलाने का विरोध कर रहे है। आशंका जताई जा रही है कि यह हमला इसी विरोध की वजह से हुआ है हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें… डीएफओ दिलराज की फर्जी शिकायत, जांच के बाद ​क्लीनचीट भी मिल गई…इधर शिकायतकर्ता को कुछ पता ही नहीं!

कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा के प्रचार में पहुंचे थे भावेश बघेल

बता दें कि कांग्रेस नेता भावेश बघेल बीते दिनों खैरागढ़ विधासनसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा का प्रचार करने छुईखदान पहुंचे थे। उन्होंने अपनी टीम के साथ छुईखदान, उदयपुर, पदमावतीपुर क्षेत्र कांग्रेस के पक्ष में धुआंधार प्रचार किया था।

Leave a Comment

ताजा खबर