ब्रेकिंग न्यूज: जिंदगी 10 सेकेंड देती तो बच जाती युवक की जान ! घर के लिए मुड़ने से ठीक पहले ही ट्रक ने मारी ठोकर, मौत…

जिंदगी 10 सेकेंड देती तो बच जाती युवक जान घर के लिए मुडऩे से ठीक पहले ही ट्रक ने मारी ठोकर मौत

सीजी क्रांति/खैरागढ़। घर लौट रहे बाइक युवक की तेज रफ्तार ट्रक ने जान ले ली। हादसा इतना भयंकर था कि युवक की बाइक दो हिस्सों में बंट गया। युवक को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल खैरागढ़ लाया गया। लेकिन उपचार के दौरान कोहकाबोड़ के रहने वाले 31 वर्षीय धमेन्द्र पिता परस वर्मा की मौत हो गई। घटना शनिवार रात करीब साढ़े 7 बजे पिपरिया इंडेन गैस एजेंसी के सामने की बतायी जा रही है।

अगर जिंदगी 10 सेकेंड देती तो शायद युवक की जान बच जाती। क्योंकि हादसे वाली जगह से चंद कदमों की दूरी पर मृतक के गांव कोहकाबोड़ जाने के लिए रास्ता कटा हुआ है। अगर जिंदगी वो दस सेकेंड दे देती तो शायद वह घर के लिए मुड़ जाता और हादसा टल जाता, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है।

छुईखदान की ओर से आ रहा था ट्रक

तेज रफ्तार ट्रक छुईखदान की ओर से शहर तरफ आ रहा था। इसी दौरान करीब साढ़े 7 बजे धर्मेन्द्र शहर की ओर से अपने गांव कोहकाबोड़ लौट रहे था। इसी दौरान हादसा हो गया।

दो हिस्सों में बटा बाइक

हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक से टक्कर के बाद बाइक दो हिस्सों में बट गया। घटना स्थल पर पड़ी बाइक हादसे की वीभत्सता को दर्शा रही है। उसकी हालत देखकर ही दुर्घटना की स्तर का पता चल रहा है।

कोहकाबोड़ में शोक की लहर

31 वर्षीय युवा धर्मेन्द्र वर्मा की हादसे में मौत के बाद गांव में शोक की लहर है। ग्रामीण हादसे में जान गंवाने से आहत है। खासतौर पर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रविवार सुबह पीएम करने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Comment

ताजा खबर