ब्रेकिंग न्यूज/ जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में आरपीएफ के जवान ने चलाई अंधाधुन गोली, एएसआई समेत 3 यात्री की मौत

सीजी क्रांति न्यूज/मुंबई-डेस्क। महाराष्ट्र के पालघर में सोमवार सुबह जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में आरपीएफ के जवान ने अंधाधुन फायरिंग फायरिंग कर दी। जिसमें ट्रेन के एसी बोगी में 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले चार लोगों में आरपीएफ के एक एएसआई और 3 यात्री शामिल है। ट्रेन जयपुर से मुंबई जा रही थी। पालघर मुंबई से लगभग 100 किमी दूर है। वही गोलीबारी करने वाले आरपीएफ के जवान को हिरासत में ले लिया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक जिस में गोलीबारी हुई वह गुजरात से मुंबई जा रही थी। जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस ने जब पालघर को पार किया, तभी आरपीएफ जवान ने गोलीबारी कर दी और जब ट्रेन दहीसर स्टेशन के नजदीक पहुंची, तो आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। उधर इस घटना की जानकारी के बाद रेल्वे के साथ ही ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। आनन फानन में एक्शन लेकर आरोपी जवान को मीरा रोड के नजदीक पकड़ लिया गया है। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल मानसिक तनाव से ग्रसित था।

बताया जा रहा हैं कि जयपुर-मुंबई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12956 में सुबह 5ः23 बजे बी-5 कोच में फायरिंग की घटना हुई। ये ट्रेन जयपुर जंक्शन से दिन में 2 बजे चलती है और मुंबई सेंट्रल सुबह 6ः55 पर पहुंचती है। हादसे में जान गंवाने वाले एएसआई का नाम तिलक राम बताया जा रहा है।

Leave a Comment

ताजा खबर