बीएसपी में असिस्टेंट मैनेजर ने लगाई फांसी, वर्कलोड का था स्ट्रेस!


सीजी क्रांति/दुर्ग। दुर्ग जिले में भिलाई स्टील प्लांट में कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर ने अपने मूल निवास सेलूद में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। चर्चा है कि काम की अधिकता के कारण उसने यह कदम उठाया है। हालांकि पुलिस को सुसाईड नोट भी मिला है लेकिन उसमें क्या लिखा है, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को ग्राम सेलूद निवासी कृष्णकांत वर्मा (राजू) ने अपने मूल निवास सेलूद के अपने घर में फांसी लगा लगाकर खुदकुशी कर ली। मैनेजर भिलाई के रिसाली में रहते थे। सोमवार को वह अपने गांव सेलूद चला गया था।
वहां पहुंचकर उसने उसने अपने छोटे भाई शशिकांत वर्मा को सेलूद में रहने का मैसेज किया था। इसके बाद वह घर गया और उसने एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ समय बाद घरवालों ने फंदे पर लटका हुआ उसका शव देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव उतारकर पीएम करवाया गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

राजू बीएसपी के टाइन सर्विसेस डिपार्टमेंट में कार्यरत था। उसके ऊपर किस तरह का वर्क लोड था। वो काम को लेकर इतना स्ट्रेस में कैसे आ गया कि उसे खुदकुशी करनी पड़ी। इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पुलिस बीसपी में उसके साथ काम करने वाले और उसके अधिकारियों से व घरवालों से पूछताछ करेगी।

Leave a Comment

ताजा खबर