बाथरूम में वायर का फंदा बना अधेड़ फांसी पर झूला

वायर का फंदा बना अधेड़ फांसी

सीजी क्रांति/खैरागढ़। ग्राम मौहाढार में खेतों की देखरेख करने वाला दुर्ग निवासी अधेड़ ने फांसी लगा ली। जानकारी अनुसार दुर्ग निवासी सुनील कुमार महोबिया पिता स्व.जगदीश प्रसाद उम्र 46 वर्ष विगत कुछ वर्षों से ग्राम मौहाढार में गोविंदराज नायडू के खेतों का देख-रेख का काम करता था और वहीं निवास करता था.

इस घटना की खबर तब लगी जब गुरूवार 21 अक्टूबर की अलसुबह 4:30 बजे बाथरूम में घुसा अधेड़ काफी देर बाद भी बाहर नहीं निकला तो उसके 11 वर्षीय पुत्र ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था, जिसके बाद बालक ने खिडक़ी से देखा तो उसके पिता सुनील फांसी पर झूला हुआ था.

बालक ने मामले की जानकारी आसपास के रहवासियों को दी जिसके बाद ग्रामीणों ने मौहाढार स्थित बेस कैम्प के जवानों को इसकी सूचना दी जिसके बाद कैम्प के जवानों ने गातापार थाने को मामले की जानकारी दी.

मामले की जानकारी होने के बाद गातापार जंगल पुलिस ग्राम मौहाढार पहुंची और मृतक के परिजनों के समक्ष मृतक का पंचनामा बनाकर शव को खैरागढ़ सिविल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल गातापार जंगल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच-विवेचना में लिया है.

Leave a Comment

ताजा खबर