फेसबुक में CM भूपेश बघेल पर विवादित पोस्ट, कांग्रेसियों ने एसपी से की शिकायत…

भूपेश बघेल पर आपत्तिजनक टिप्पणी

सीजी क्रांति/खैरागढ। सीएम भूपेश बघेल और उनके दामाद के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले भाजपा के जिला सोशल मीडिया के संयोजक शशांक ताम्रकार की शिकायत कांग्रेसियों ने एसपी से की है। शनिवार को ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष यशोदा नीलांबर वर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष भीखमचंद छाजेड़, मीडिया प्रभारी अंकित चोपड़ा, जिला प्रवक्ता अनुराग तुरे सहित कांग्रेसियों ने कलेक्टर के नाम से तहसीलदार प्रीतम साहू ज्ञापन सौंपा है। साथ ही मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, प्रभारी मंत्री, आई.जी., सायबर सेल प्रभारी राजनांदगांव, एसडीएम खैरागढ़, एसडीओपी खैरागढ़, थाना प्रभारी खैरागढ़ को शिकायत की प्रतिलिपि दी है।


कांग्रेसियों ने बताया कि भाजपा युवा नेता शशांक ताम्रकार उर्फ शैन्की पिता शरद ताम्रकार द्वारा मंगलवार को अपने फेसबुक आईडी में सोशल मीडिया पर अनुचित तरीके से राजनीतिक सुर्खिया बटोरने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं उनके दामाद का जिक्र करते हुये छत्तीसगढ़ में चंदूलाल चंद्राकर कॉलेज के शासकीय अधिग्रहण को लेकर गैरवाजिब व आपत्तिजनक पोस्ट डालकर मुख्यमंत्री और उनके परिवार व कांग्रेस पार्टी की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज का विधानसभा में बिल पास कर अधिग्रहण किया है। उन्होंने राजनांदगांव एसपी से भाजपा नेता शशांक ताम्रकार पर अपराध दर्ज करने की मांग की है।


विवादित पोस्ट को लेकर भाजपा के युवा नेता शशांक ताम्रकार का कहना है कि 30 जुलाई को एक प्रतिष्ठित समाचार की वेबसाईट ने चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण के संबंध मे खबर प्रकाशित की है। उस खबर के आधार पर मैंने सिर्फ केन्द्र और राज्य सरकार की तुलना की है। मेरा मकसद किसी की छवि धूमिल करना नहीं था।

Leave a Comment

ताजा खबर