प्रेम त्रिकोण: प्रेमी की मौत के 40 दिन बाद प्रेमिका ने भी लगा ली फांसी, 3 दिन बाद युवती से एकतरफा प्यार करने वाला युवक भी झूला फंदे पर

फाइल फोटो
फाइल फोटो


सीजी क्रांति न्यूज/अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में प्रेम त्रिकोण के चलते तीन युवाओं ने खुद की इहलीला समाप्त कर ली। एक युवक ने डेढ़ माह पहले आत्महत्या कर लिया। उसके करीब 40 दिन बाद युवक से प्रेम करने वाली 22 वर्षीय युवती ने भी अपने ही घर के पीछे पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके तीसरे दिन युवती से प्यार करने वाला युवक ने फांसी लगाकर खुद को खत्म कर लिया। इस प्रेम त्रिकोण को लेकर शहर में खूब चर्चा है। यह मामला उदयपुर थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने दुपट्टे से घर के पीछे आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों के अनुसार युवती रात को खाना खाकर टहलने के लिए निकली थी और काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसका पता लगाने परिजन निकले। गांव में हर जगह युवती को तलाश किया पर उसका कहीं पता नहीं चला। पूरे गांव में खोजने के बाद परिजन घर पर आ गए। अचानक घर के पीछे देखा तो घर के पीछे आम के पेड़ में दुपट्टे से फांसी लगाकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी।

प्रारंभिक जांच में जानकारी मिली है कि युवती ग्राम छापर के एक युवक से प्रेम करती थी। डेढ़ महीना पहले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।इसके बाद से युवती भी डिप्रेशन में आ गई थी और गुमसुम रहती थी व किसी से बातचीत भी नहीं करती थी। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रेमी युवक की आत्महत्या के बाद उसके गम में युवती ने आत्महत्या की होगी।

दूसरी तरफ युवती के आत्महत्या के 3 दिन बाद उदयपुर थाना क्षेत्र के ही घुटारापारा के एक युवक अभय सिंह पिता स्वर्गीय फेकु सिंह ने भी सुसाइड कर लिया। युवती की तरह उसने भी घर से कुछ दूरी पर महुआ के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस तीनों के सुसाइड के मामले में कनेक्शन जोड़ कर जांच कर रही है व मृतकों के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment

ताजा खबर