प्रेमी जोड़े ने लगाई शिवनाथ नदी में छलांग, युवक तैरकर बाहर निकला, युवती बह गई


सीजी क्रांति न्यूज/बलौदाबाजार। जिले के लिमतरा पुल प्रेमी जोड़े ने शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी। युवक दो किमी दूर झाड़ियों में फंस गया। इस बीच युवक मौत से घबराकर जैसे-तैसे तरते हुए नदी के किनारे आ गया लेकिन युवती नदी में बह गई। दोनों ने किस कारण से नदी में कुदकर खुदकुशी का प्लान बनाया। इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल युवती की खोज जारी है। युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला सिमगा थाने की लिमतरा चौकी क्षेत्र का है।

दुर्गेश यादव उर्फ बॉबी

प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 साल का दुर्गेश यादव उर्फ बॉबी बेमेतरा जिले के कटलबोद गांव का रहने वाला है। वहीं 23 साल की आरती गहरवार मुंगेली जिले के गोटिया बैतालपुर की रहने वाली है।
आरती भाटापारा के गजानंद कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा है। इससे पहले दोनों भाटापारा आईटीआई में साथ पढ़ चुके हैं, जहां से उनका लव अफेयर शुरू हुआ था। लेकिन ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने किस वजह से नदी में छलांग लगा दी।

युवक से पूछताद के आधार पर पुलिस ने बताया कि बॉबी और आरती शनिवार को घर से निकले। नांदघाट पुल पर दोनों की मुलाकात हुई जहां उन्होंने करीब एक घंटे बातचीत भी की। इसके बाद बाइक पर बैठकर दोनों बिलासपुर हाईवे पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की। लिमतरा पुल के पास अपना बैग रखा, चप्पल खोली और फिर दोनों ने शिवनाथ नदी में एक साथ छलांग लगा दी।

Leave a Comment

ताजा खबर