पीएम मोदी की सभा में अंबिकापुर से आ रही बस हाईवा से टकराई 3 की मौत, भूपेश ने 4 लाख मुआवजा का किया ऐलान, पढ़ें पूरी खबर

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने सूरजपुर से रायपुर आ रहा बस सड़क किनारे खड़े हाईवे से जा टकरा गई। बस में करीब 40 लोग सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दर्जन भर से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा सुबह करीब 4 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार कार्यकर्ताओं से भरा बस अंबिकापुर विश्रामपुर से बस में सवार होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने राजधानी रायपुर आ रहे थे। बस रॉयल रोडवेज की है। दुर्घटना में बस के सामने हिस्सा के परखच्चे उड़ गए। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस दुर्घटना पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि का ऐलान किया है।

एक्सीडेंट में जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम जमदई निवासी सज्जन (30 वर्ष), रुकदेव सिंह (55 वर्ष) और थाना राजपुर जिला बलरामपुर निवासी बस ड्राइवर अकरम रजा (28 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लीलू गुप्ता भाजपा मंडल अध्यक्ष लटोरी, सूरजपुर और विषम्भर यादव मंडल महामंत्री भाजपा सूरजपुर गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अपोलो अस्पताल बिलासपुर में चल रहा है।

मोदी की सभा में आ रहे भाजपा नेताओं की कार भी दुर्घटनाग्रस्त


मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में भाजपा नेताओं की कार हादसे का शिकार हो गई। इसमें 6 कार्यकर्ता घायल हो गए। सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा और रैली में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ता रवि सिंह, किशन सिंह, हिमांशु श्रीवास्तव, राम केसरवानी, दिलीप सिंह और मिक्कू गुरुवार रात रायपुर के लिए निकले थे। उन्हें शुक्रवार को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होना था। रात डेढ़ बजे केंदा घाटी में करीआम के पास इनकी कार का टायर फट गया। कार का टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में सभी 6 कार्यकर्ता घायल हो गए।

Leave a Comment

ताजा खबर