पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही राजनांदगांव की छात्रा ने लगाई फांसी, रायपुर में मौत


सीजी क्रांति न्यूज/ रायपुर। पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही राजनांदगांव की छात्रा ने बीते रविवार को अपने घर में फांसी लगा ली। ठीक समय पर घर वालों ने उसे देख लिया और तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया। राजनांदगांव में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे रायपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक तौर मिली जानकारी के अनुसार छात्रा ने पारिवारिक विवाद के चलते फांसी लगाया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के महेंद्र नगर निवासी स्मृति ठाकुर 25 वर्ष अपने परिवार के साथ रह रही थी। स्मृति ठाकुर कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय से एमएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की पढ़ाई कर रही थी। वो चौथे सेमेस्टर की छात्रा थी। बताया जा रहा हैं कि रविवार को उसका घरवालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद उसने कमरे में फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया।

घटना के बाद फौरन मौके पर पहुंचे घर वालों ने उसकी जान बचाई और अस्पताल लेकर पहुंचे। राजनांदगांव में ही प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति बिगड़ती देख उसे रायपुर रेफर किया गया। राजधानी के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार को छात्रा की मौत हो गई। छात्रा रायपुर में ही किराए के मकान में रहकर एक प्राइवेट डिजिटल मार्केट एजेंसी में कुछ महीनों से जॉब भी कर रही थी।

Leave a Comment

ताजा खबर