पंचायत सचिवों का फिर प्रदर्शन…जिला मुख्यालय में 7 मार्च को धरना देकर निकालेंगे वादा निभाओ रैली

file photo
file photo

सीजी क्रांति/खैरागढ़। ग्राम पंचायत सचिव एक बार फिर धरना प्रदर्शन की राह पर चल पड़े हैं। पंचायत सचिव अपनी लंबित मांगों को लेकर 7 मार्च को जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करने जा रहे है। प्रदर्शन के बाद वादा निभाओ रैली निकालकर ज्ञापन भी सौंपेगे। जिसे लेकर सचिव संघ ने जनपद सीईओ को ज्ञापन सौंपकर जानकारी दे दी है।

यह भी पढ़ें…दोहरा हत्याकांड….मां-बाप की हत्या कर घर के भीतर दफ़नाया!

सचिव संघ ने सीईओ को सौपे ज्ञापन में कहा है अपनी लंबित मांगों के समर्थन में 7 मार्च को वादा निभाओं रैली निकालने जा रहे है। उन्होंने बताया है कि 20 फरवरी को संघ क बैठक लेकर निर्णय लया है। वही प्रांतीय संघ के आव्हान पर प्रदेशभर में एक साथ प्रदर्शन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…भीषण हादसा: दुर्ग से धमधा नाका फ्लाईओवर पर टकराने के बाद पुल से नीचे गिरे ट्रक-बाइक, चार की मौत!

ब्लॉक अध्यक्ष जोगेश्वर धनकर, सचिव खुमान यादव सहित अन्य ने बताया कि 7 मार्च को राजनांदगांव कलेक्टोरेट के सामने ओवरब्रिज के नीचे धरना प्रदर्शन करेंगे। वही धरना स्थल से इमाम चौक, मानव मंदिर, गुरुद्वारा होते हुए वापस लौटेंगे। वही वादा निभाओ रैली के बाद ज्ञापन सौंपा जाएगा।

जिला मुख्यालय में प्रदर्शन के ठीक दो दिन बाद राजधानी रायपुर में विधानसभा घेराव का प्लान तैयार किया है। बताया जा रहा है कि 9 मार्च को प्रदेश सचिव संघ के नेतृत्व में राजधानी रायपुर में पहले वादा निभाओ रैली निकाली जाएगी। जिसके बाद विधानसभा घेराव किया जाएगा।

Leave a Comment

ताजा खबर