दुष्कर्मी गिरफ्तार…शादी का झांसा देकर नाबालिग को नागपुर ले गया आरोपी, फिर किया दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर नाबालिग को नागपुर ले गया आरोपी

सीजी क्रांति/खैरागढ़। नाबालिग युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को रिमांड पर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें… लव मैरिज का सैड इंडिंग…चार महीने पहले की थी शादी, घर 500 मीटर दूर पट्टे से लटकी मिली लाश

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि बागनदी के चारभाठा निवासी आरोपी पुष्पेन्द्र देवागंन दो साल पहले कम्प्यूटर सर्वे के नाम से गांव आया था। इसी दौरान पीड़िता को कम्यूटर सर्वे के काम में लगाने के नाम पर उसका मोबाइल नंबर ले लिया और उसे अपनी बातों से बहला फुसलाकर लिया।

यह भी पढ़ें… पाटेश्वर धाम में आदिवासी समाज के लोगों पर हमला…तलवार, लाठी, डंडा से लैस होकर आए थे हमलावार, आरोपियों पर बलवा समेत एसटी एससी धाराओं में मामला दर्ज

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को शादी की बात कहकर नागपुर ले गया। जहां आरोपी ने पीड़िता का लगातार दैहिक शोषण किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए खैरागढ़ पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान खैरागढ़ थाना प्रभारी नीलेश पांडेय के नेतृत्व में उनि प्रियंका पैकरा, सउनि विरेन्द्र चंद्राकर, प्रआ गन्नू लाल साहू, शिवकुमारी जगत की सक्रिय भूमिका रही।

Leave a Comment

ताजा खबर