दुष्कर्म का आरोपी एमबीबीएस डॉक्टर गिरफ्तार, राजस्थान भागने के फिराक में था, पुलिस ने पहले ही धर दबोचा

सीजी क्रांति/दुर्ग। प्यार के जाल में फंसा कर युवती से दुष्कर्म करने वाला एमबीबीएस डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राजस्थान भागने के फिराक में था, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को राजस्थान भागने से पहले ही धर दबोचा। आरोपी अंशुल फौजदार ने युवती को धोखा देने के लिए पहले से ही पूरा प्लान बना लिया था। उसे पता था कि युवती उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगी।

इसलिए पुलिस उसे पकड़ न सके इसके चलते उसने अपना मोबाइल दोस्त के साथ पुणे महाराष्ट्र भेज दिया था। अंशुल 30 मई को इंटर्नशिप खत्म करके यहां से राजस्थान जाने वाला था। स्मृति नगर पुलिस ने जब उसका मोबाइल लोकेशन निकाला तो पुणे आया। पुलिस को शक हुआ कि इतना जल्दी वो वहां कैसे जा पाएगा। इसलिए उसके दोस्तों से पूछताछ की और मुखबिर को अलर्ट किया। इससे पहले की शहर छोड़कर वो राजस्थान भागता पुलिस ने उसे धर दबोचा।

स्मृतिनगर चौकी पुलिस के अनुसार आरोपी अंशुल फौजदार मूलतः राजस्थान का रहने वाला था। वो यहां सीएम मेडिकल कॉलेज कंचादूर में एमबीबीएस की पढ़ाई करने आया था। पढ़ाई के दौरान ही उसने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फांसा। उससे शादी करने का वादा किया। इसके बाद वो युवती का लगातार तीन सालों तक शारीरिक शोषण करता रहा। एमबीबीएस का कोर्स पूरा हो जाने के बाद इंटर्नशिप पूरी करके वो यहां से राजस्थान जाने वाला था।

युवती ने उसके ऊपर शादी का दबाव बनाया। इस पर उसने उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट की। जब युवती को विश्वास हो गया अंशुल ने उसे धोखा दिया है तो वो स्मृति नगर चौकी पहुंची। उसने उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Comment

ताजा खबर