दुर्ग बाल सम्प्रेक्षण गृह से भागे लड़के की हत्या…बिलासपुर में गला रेतकर उतारा मौत के घाट, नदी में मिली लाश…!

तालाब में पड़ा बालक का शव
तालाब में पड़ा बालक का शव

सीजी क्रांति/बिलासपुर। दुर्ग बाल संप्रेक्षण गृह से भागे बालक की बिलासपुर में लाश मिली है। धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया था। सरकंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अह भी पढ़ें…अज्ञात लाश बरामद…कुटेलीकला में मिली अज्ञात महिला की लाश, हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार चिंगराज पारा से शनिचरी रपटा रोड में अमरैया चौक के पास आज सुबह नदी में लाश तैरने की सूचना सरकंडा पुलिस को मिली। जिस पर सरकंडा पुलिस ने मौके पर पहुँच कर लाश को बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त करवाई। जिसमे शव सरकंडा के चिंगराजपारा निवासी 18 वर्षीय राहुल साहू पिता रामप्रसाद साहू क रूप मे हुई।

रामप्रसाद साहू के पिता ने घटनास्थल में पहुँच कर पुलिस को बताया कि राहुल साहू पढ़ाई छोड़ चुका है और मजदूरी का काम करता था। करीबन 5 से 6 माह पहले दुर्ग पुलिस ने उसे चोरी के मामले में पकड़ा था। उस वक्त राहुल की उम्र 18 वर्ष नही हुई थी। लिहाजा उसे दुर्ग के बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया था। वहां से राहुल फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें…OSD अंकिता शर्मा ने भी उठाया ‘बोरे बासी’ का लुत्फ़, ट्वीट कर लिखा— ‘बटकि म बासी…अउ चुटकी म नून…में गावतहओ ददरिया…तै कान देके सून…चना के दार…!

फरार हो कर राहुल घर नही पहुँचा था। फरारी के दौरान ही आज उसकी लाश नदी में मिली। लाश के गले मे धारदार हथियार से कटने का निशान मिले है। मौके पर पहुँची पुलिस को नदी के पास खून के धब्बे और शव को घसीटने के निशान मिले हैं। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि गला रेत कर हत्या के बाद शव को नदी में लाकर फेंका गया होगा। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों व आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Comment

ताजा खबर