दिलीपपुर में युवक पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

युवक पर ब्लेड से हमला
युवक पर ब्लेड से हमला करने वाले तीनों आरोपी

सीजी क्रांति/खैरागढ़। दिलीपपुर में गणेश विसर्जन के दौरान युवक पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपियों को खैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि बीते 21 सितम्बर की शाम को ग्राम दिलीपपुर में गणेश विसर्जन के दौरान तीन लोगों ने मिलकर एक युवक से मारपीट किया था और उसे रेजर ब्लेड मारकर घायल कर दिया था। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पीड़ित के पिता गीताराम टंडन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका बड़ा 21 सितम्बर की शाम को गणेश विसर्जन देखने दिलीपपुर चौक के पास गया था। इसी दौरान खमतराई के ही उसके दोस्त अजय पिता रामसुख वर्मा 18 साल, सुरेन्द्र वर्मा पिता टहंगु राम वर्मा 22 साल, जितेन्द्र वर्मा पिता गोवर्धन वर्मा तीनों ने उसके पुत्र से शराब पीने के लिये रूपयों की मांग की।

पैसे नहीं देने पर तीनों आरोपियों ने उसके पुत्र से जमकर मारपीट किया और रेजर ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया । पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराम 294, 323, 324, 327, 34 के तहत् मामला दर्ज किया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुये खैरागढ़ पुलिस ने एसपी डी. श्रवण के निर्देशन में एएसपी प्रज्ञा मेश्राम, एसडीओपी जीसी पति के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी राजेश कुमार के नेतृत्व में तीनों आरोपियों को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है।

पूरी कार्रवाई में उप प्रधान आरक्षक गन्नू लाल साहू, पवनसाय लकड़ा, आरक्षक अख्तर मिर्जा, जयलाल भास्कर, नरेन्द्र ठाकुर व विजेन्द्र कुमार ने अहम भूमिका निभाई।

Leave a Comment

ताजा खबर