डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, एयरपोर्ट से सीधे सीएम हाउस पहुंचे सिंहदेव


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ के पहले डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव गुरूवार को दिल्ली से रायपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। एयरपोर्ट में सिंहदेव के साथ प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा, मोहन मरकाम भी साथ लौटे हैं। सिंहदेव रायपुर एयरपोर्ट से सीधे सीएम हाउस पहुुचे।

सीएम ने सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री बनाये जाने पर मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान वहां कुमारी सेलजा, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू सहित अन्य लोग मौजूद थे। बुधवार रात कांग्रेस अध्यक्ष ने उनकी नियुक्ति को मंजूरी दे दी । बुधवार को दिल्ली में दिनभर चली कांग्रेस की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सिंहदेव को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, हैं तैयार हम। महाराजा साहब को बधाई।

रायपुर पहुंचकर सिंहदेव ने कहा मीडिया से कहा कि हाईकमान ने जो जिम्मेदारी दी है, विधानसभा चुनाव में इसका फायदा कांग्रेस पार्टी को मिलेगा। भारी मतों से जीत दर्ज कर प्रदेश में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि घोषणापत्र के कई वादों को हमने पूरा कर दिया है। बाकी वायदों को भी हमारी सरकार जल्द पूरा करेगी। अंबिकापुर से भी भारी संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता सिंहदेव के स्वागत के लिए रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे हैं। अंबिकापुर शहर में भी टीएस की भव्य स्वागत करने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Comment

ताजा खबर