जुए की फड़ पर पुलिस की दबिश; 5 सपड़ाए, 26 हजार जब्त

पुलिस गिरफ्त में जुआरी.
पुलिस गिरफ्त में जुआरी.

सीजी क्रांति/खैरागढ़। पुलिस द्वारा जुए की फड़ पर की जा रही लगातार करवाई के चलते हडकंप मचा हुआ है। लगातार दबिश देकर जुआरियों पर अंकुश लगाया जा रहा है। इसी कड़ी में खैरागढ़ पुलिस ने दुल्लापुर में दबिश देकर एक जुए की फड़ पर करवाई की है। मामले में पुलिस ने 5 जुआरियों से 26 हजार रूपये की जब्ती भी बनाई है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस विवेवचना कर रही है।

यह भी पढ़ें…EXCLUSIVE…Khairagarh By Election: देवव्रत की मंझली बहन भी ठोकेंगी ताल? बड़े कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में स्मृति

पुलिस ने बताया कि SP संतोष सिंह व SDOP दिनेश सिन्हा के निर्देशन में क्षेत्र में जुआरिया के खिलाफ निरंतर कार्यवाही की जा रही है। TI नीलेश पांडेय की टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम दुल्लापुर मैदान में दबिश दी। जहां आरोपी झुंड बनाकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस को देखकर जुआरी हैरत में पड़ गए। लेकिन भाग नहीं सके और पुलिस के सपेड़े में आ गए।

यह भी पढ़ें...महिला पटवारी के घर से 9 लाख का आभूषण पार!

पुलिस ने जुआ खेलते सोनपुरी के चुम्मन वर्मा, भोरमपुर के मोतीराम वर्मा, बाज़ार अतरिया के महेश सतनामी, कुकुरमुड़ा के देवराज पाल और तुकाराम वर्मा को हिरासत में लिया गया। वही संबधितों के कब्जे से 26370 रुपये नगद, 52 पत्ती ताश भी जब्त किया है। इस करवाई में सउनि महेश लेझारे, सउनि मयाराम नेताम, प्रधान आरक्षक गन्नू लाल साहू, चुन्नीलाल साहू व आरक्षक अख्तर मिर्जा की अहम भूमिका रही।

Leave a Comment

ताजा खबर