जनहित पर कार्य करने के बजाय कांग्रेस अपने भवन निर्माण के कार्य मे व्यस्त हैं-कोमल हुपेंडी

आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

सीजी क्रांति/जगदलपुर। आम आदमी पार्टी ने आज विवेकानंद स्कूल की जमीन पर राजीव भवन की पार्किग बनाने के विरोध में एक जंगी प्रदर्शन किया यह प्रदर्शन सिरहासर चौक में हुआ जंहा से वे रैली निकाल कर कोंग्रेस भवन को घेरने जा रही थी जिसे भारी पुलिस बल के दम पर हाथा ग्राउंड के पास रोक दिया गया पुलिस को उन्हें रोकने के लिए भारी मसक्कत करनी पड़ी ।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि कांग्रेस जन घोषणा पत्र के अनुसार व भाजपा के पन्द्रह वर्ष के कुशासन से त्रस्त थी इसलिए जनता ने सत्ता की चाबी कांग्रेस को दी लेकिन अब जैसा भाजपा अपने शासन में करती थी वैसे ही अब कांग्रेस कर रही है जन हित के कार्यो को दरकिनार कर यह सरकार अपने भव्य भवन निर्माण में व्यस्त है वह भी सरकारी जमीन को अतिक्रमण कर यह कार्य को किया जा रहा है जो बिल्कुल भी उचित नही है हम इसके लिए आगे भी लड़ाई लड़ते रहंगे व सहयोग के लिए जनता के बीच भी जाएंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम चंद्रकार ने कहा कि इस लड़ाई को हम मैदान में तो लड़ रहे है लेकिन प्रदेश के कांग्रेस की सरकार है और वह सत्ता के दम पर अधिकारियों के ऊपर दबाव बना रही है जिससे अधिकारी भी कुछ नही कर पा रहे है इसलिए हम न्यायालय की शरण मे जाएंगे जिसके लिए हमने लीगल सेल को सारे दस्तावेज दे दिए है और हमे माननीय न्यायालय से अब उम्मीद है।

आशुतोष पांडे ने अपने बयान में कहा कि आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी साथियों को पुलिस प्रशासन कमजोर न समझे हम संविधान के अनुसार कार्य करने वाले लोग है और हम कांग्रेस व भाजपाई जैसे आंदोलन नही करते विरोध का अधिकार हमे हमारे संविधान ने दिया है जिस पर पुलिस पदाधिकारी को गिरफ्तार कर रही है यह सत्ता में बैठी कोंग्रेस की घबराहट है कि वे अपने मनमानी को रोकने के लिए हमारा मुँह बन्द करना चाहती है जो बेहद निन्दनीय है और जब जब इस तरह का कार्य स्थानीय पुलिस द्वारा किया जाएगा तब तब हम उन्हें आईना दिखाएंगे की आपकी इस कायराना हरकत को जन आंदोलन में स्थापित भी करेंगे ।

जिला अध्यक्ष तरुणा ने कहा कि जो भी दस्तावेज की जांच करना चाहते है वो मुझे संपर्क कर सच्चाई का पता लगा सकते है कांग्रेस इस पर अपना बयान दे रही है की उनके पास सारे दस्तावेज है लेकिन वे झूट बोल रहे है हम इस राजीव भवन के पार्किंग का निर्माण अवैध तरीके से किया गया है वहाँ के स्थानीय जनता यह जानती है वह दबी जुबान से वो इसका विरोध भी कर रहे है ।

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष घनश्याम चंद्रकार,प्रदेश सह संगठन मंत्री देवलाल नरेटी, प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष पांडे ,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष समीर खान,प्रदेश प्रवक्ता परवेज रजा, जिला अध्यक्ष तरुणा बेदरकर, कोंडागाँव जिला अध्यक्ष चंद्रभान श्रीवास्तव, बालोद जिला अध्यक्ष दीपक आर्दे,हेमंत कौशिक, जगदीश नेताम सहित सेकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए। उक्ताशय की जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी अज़ीम खा, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अज़ीम खान, प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर नंदन सिंह ने दी।

Leave a Comment

ताजा खबर