छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड:- कुश्ती पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की सूचना देने वालों को एक लाख ईनाम देगी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली.  छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में हुई मारपीट और हत्या की घटना के बाद से फरार चल रहे कुश्ती पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की सूचना देने वाले को दिल्ली पुलिस ने एक लाख नगद देने घोषणा की है. सोमवार देर रात जिला डीसीपी ऊषा रंगनानी ने कहा, “सुशील पहलवान और उसके फरार साथी अजय की तलाश में हमारी कई टीमें लगी हुई हैं. दोनों के खिलाफ कोर्ट से गैर-जमानती वारंट भी जारी हो चुके हैं. इस सबके बावजूद भी आरोपी पुलिस से दूर भाग रहे थे. लिहाजा दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग इनामी राशियों की घोषणा की गई है. सुशील कुमार की गिरफ्तारी या फिर उसके बारे में मजबूत सुराग देने वाले को एक लाख रुपए नकद इनाम दिल्ली पुलिस की ओर से दिया जाएगा, जबकि उसके साथ फरार चल रहे उसके दूसरे साथी अजय की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस 50 हजार का इनाम देगी.”

5 मई को छत्रसाल स्टेडियम में हुई थी एक पहलवान की हत्या

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 5 मई को हुई मारपीट और हत्या की घटना में पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) और उसका साथी अजय ने विशेष भूमिका निभाई थी. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत छत्रसाल स्टेडियम  (Chhatrasal Stadium) में पहलवानों के दो गुटो के बीच जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें कई पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गये थे. इनमें से सागर नाम के एक पहलवान ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. जिसके बाद सुशील कुमार और उसका साथी अजय फरार चल रहे है.

Leave a Comment

ताजा खबर