चिल्फी में भीषण सड़क हादसा, नायब तहसीलदार समेत 2 की दर्दनाक मौत

चिल्फी में भीषण सड़क हादसा, नायब तहसीलदार समेत 2 की दर्दनाक मौत

सीजी क्रांति/कवर्धा. दोस्तों के साथ घूमने निकले बोड़ला के नायब तहसीलदार सतीश किसन की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी अनुसार सतीश अपने दो मित्रों के साथ धवाईपानी घूमने निकले थे, वापस लौटते वक्त चिल्फी से करीब 5 किमी आगे पगवाहि के पास राजस्थान पासिंग ट्रक क्रमांक RJ-GB-2212 और सरकारी बोलेरो वाहन क्रमांक CG-02-G-6666 की आपस मे जोरदार भिड़ंत हो गई.

सड़क हादसे मृत युवकों का शव

घटना में बोलेरो सवार दो लोगों की घटना स्थल में मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया. दुर्घटना के बाद करीब एक घंटे तक शव वाहन में ही फंसा रहा. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शवों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाला.

वाहन में फंसा शव

चिल्फी थाना प्रभारी रमाकांत तिवारी ने बताया कि राहगीरों की सूचना के बाद चिल्फी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. खबर लिखे जाने तक मृतकों के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं घायल वाहन चालक को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

एकलौते बेटे की मौत से परिवार में पसरा मातम, सितंबर में होनी थी शादी…

बालोद जिले के डौंडी निवासी सतीश किसन की मौत की खबर मिलते परिवार में कोहराम मच गया. एकलौते जवान बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है. बताया जा रहा है कि सतीश के परिवार में माता-पिता और एक बहन है. सतीश की आने वाले सितम्बर माह में शादी भी तय हो गया था और पूरा परिवार सतीश के विवाह की तैयारियों में लगा हुआ था.

Leave a Comment

ताजा खबर