चलती ट्रेन में महिला कांस्टेबल से बर्बरता, नसीम का STF ने किया एनकांउटर, मुठभेड़ में 2 आरोपी और जवान भी घायल


सीजी क्रांति न्यूज/डेस्क। बीते माह 30 अगस्त को अयोध्या में चलती ट्रेन में महिला सिपाही से बर्बरता करने वाले आरोपी अनीश का अयोध्याय के पुराकलंद के छतरिवा पारा कैल रोड में एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया। क्रास फायरिंग में एक दरोगा और दो सिपाही जख्मी हुए हैं। वहीं इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा गया है। इस मुठभेड़ में आरोपी विशंभर दयाल और एक अन्य आरोपी पुलिस की गोली से घायल हुए हैं। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपियों के संबंध में मुखबिर से मिली सूचना पर अयोध्या पुलिस के साथ एसटीएफ ने ज्वाइंट ऑपरेशन किया।
पूराकलंदर इलाके में एसटीएफ ने आरोपियों को घेरकर उनसे सरेंडर करने के लिए कहा। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें आरोपी अनीश को गोली लगी और वह वही ढेर हो गया। फायरिंग में दो आरोपी रतन शर्मा और दो अन्य सिपाही भी घायल हुए हैं।

बता दें कि सरयू एक्सप्रेस में 30 अगस्त को महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ बर्बरता हुई थी। खून से लथपथ महिला कांस्टेबल ट्रेन की सीट के नीचे मिली थी। शरीर के निचले हिस्से में कपड़े नहीं थे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया था। महिला कांस्टेबल का लखनऊ के केजीएमयू में ट्रीटमेंट चल रहा है। उसकी हालत अभी भी नाजूक है।

Leave a Comment

ताजा खबर