गांव में बनेगा ओपन जिम, दुधिया रोशनी से जगमगाएगा धौराभाठा, जिपं सदस्य विप्लव साहू ने की पहल

उपचुनाव प्रत्याशी विप्लव साहू
विप्लव साहू

सीजी क्रांति/खैरागढ़। जिला पंचायत सदस्य और सहकारिता एवं उद्योग समिति के सभापति विप्लव साहू ने निर्वाचन क्षेत्र के साथ अन्य गांव के विकास के लिए अपने जिला पंचायत विकास निधि से 4 लाख रूपए स्वीकृत किए है। इन पैसों से अब गांवों में ओपन जिम बनेगा। धौराभाठा गांव हाईमास्कर की दुधिया रोशनी से जगमगाएगा।

विप्लव साहू ने ग्राम पंचायत कुम्ही, धौंराभांठा और चंगुर्दा में विभिन्न कार्यों को अपने निधि से कराने का निर्णय लिया। कुम्ही में ओपन जिम गार्डन खेल मैदान के पास बनेगा। इस निर्माण से अच्छी संख्या में ग्राम के युवा जो कि खेल गतिविधियां, फ़िटनेस के साथ कई तरह की शारीरिक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं उन्हें सहायता मिलेगी। ग्राम पंचायत सरपंच लीलादास साहू ने बताया कि पंचायत निधि के स्वच्छता मद से 1. लाख रु निर्माण और सुरक्षा में लगाने हेतु सहमति प्रदान की है।

ग्राम पंचायत बरबसपुर अंतर्गत धौंराभांठा के मुख्य चौराहा महावीर चौक में हाई मास्क लाइट की जरूरत अरसे से की जा रही थी जिसे विप्लव साहू द्वारा सहर्ष स्वीकृति दी गई। उसी प्रकार ग्राम पंचायत चंगुर्दा के कबड्डी मैदान बजरंग चौक में अंधेरे को दूर करने के लिए मास्क लाइट की घोषणा जिला पंचायत सदस्य द्वारा की गई है। क्षेत्र के सरपंच प्रतिनिधि देवकी धुर्वे, हेमंत वर्मा, भूषण साहू, देवकांत यदु, डॉ कन्हैया लिल्हारे, महेंद्र सेन, टीमन दास साहू, डॉ. मिथिलेश साहू आदि शुभचिंतकों और ग्रामवासियों द्वारा इन स्वीकृतियों पर खुशी के साथ विप्लव साहू का आभार व्यक्त किया।

Leave a Comment

ताजा खबर