खैरागढ़ : ZEE मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ न्यूज़ चैनल में गूंजेगी सीमांत की आवाज

ZEE मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ न्यूज़ चैनल में गूंजेगी सीमांत की आवाज

सीजी क्रांति/खैरागढ़। नन्ही सी उम्र से ही अपनी गायकी से खैरागढ़ का नाम पूरे छत्तीसगढ़ में रोशन करने वाले नगर के नन्हे गायक सीमांत कश्यप सुप्रसिद्ध न्यूज़ चैनल ज़ी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के कार्यक्रम पहनाई में छत्तीसगढ़ के लोक गीतों की अनुपम प्रस्तुति देंगे.

सीमांत कश्यप की सुरीली आवाज की रिकॉर्डिंग 22 जनवरी जी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के स्टूडियो में जी मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ की मशहूर एंकर तृप्ति सोनी के साथ की गई जिसका प्रसारण दिन रविवार 30 जनवरी को शाम 7:30 बजे किया जाएगा.

गौरतलब है कि 13 साल के सीमांत कश्यप इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय के मध्यमा अंतिम में अध्ययनरत हैं और वेसलियन हायर सेकेंडरी इंग्लिश मीडियम स्कूल में कक्षा आठवीं का छात्र है.

इस कार्यक्रम के लिए सीमांत के संगीत गुरु श्री रोशन ने लोकगीतों को बेहतर ढंग से सीमांत को सिखाया और समझाया है कार्यक्रम में सीमांत के साथ हारमोनियम पर पुष्कर चंद्राकर तबले पर रेनू राज साहू और बेंजो में योगेंद्र ठाकुर ने संगत की ये सभी इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय में अध्ययनरत हैं.

इस दौरान सीमांत के बड़े भैया देवेंद्र सिंह, मम्मी सुनीता गंगराले, राहुल संगीत गुरु ए रोशन और वार्ड क्रमांक 17 के पूर्व पार्षद कांग्रेस नेता मनराखन देवांगन भी मौजूद रहे. श्री देवांगन ने कहा कि संगीत नगरी में मां सरस्वती का साक्षात वास है यहां प्रतिभा की कमी नहीं है उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बेहद प्रतिभाशाली नन्हे गायक सीमांत कश्यप की तारीफ करते हुए कहा कि बच्चे की उपलब्धि पर वार्ड ही नहीं बल्कि पूरा क्षेत्र गौरवान्वित है.

Leave a Comment

ताजा खबर