खैरागढ़: दलित युवक ने भाजपा नेताओं पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, SP से की शिकायत

दलित युवक ने भाजपा नेताओं पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

सीजी क्रांति/खैरागढ़. नगर के सोनेसरार वार्ड के सार्वजनिक मंच में अवैध कब्जा का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. शहर कांग्रेस के महामंत्री मोहित भोंडेकर ने मंडल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल समेत 8 भाजपा नेताओं पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

मोहित भोंडेकर ने अवैध कब्जा मामले को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष कमलेश कोठले, अय्यूब सोलंकी, शशांक ताम्रकर, चंदन गिरी गोश्वामी, कपिल बैद, विनय देवांगन, महेश गिरी पर राजनीतिक दुर्भावनावश उसके परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल करने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक (SP) राजनांदगांव और ST-SC थाना प्रभारी राजनांदगांव को ज्ञापन सौंपा है.

बड़ी खबर : आखिर कब और कौन सुनेगा कटेमा के आदिवासियों दर्द ! ग्राउंड रिपोर्ट

कांग्रेस नेता मोहित भोंडेकर ने बताया है कि सार्वजनिक भवन पर असामाजिक तत्वों और मवेशियों के जमावड़ा होने के कारण नगर पालिका के कर्मचारी ने गेट में ताला लगाकर उसकी एक चाबी मेरे एल्डरमेन पिता को दिया था.

मोहित भोंडेकर ने पुलिस अधीक्षक (SP) राजनांदगांव और ST-SC थाना प्रभारी से शहर मंडल भाजपा के 8 नेताओं के खिलाफ IPC की धारा 211, 34 और अनुसूचित जाति-जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की धारा 3 (1) (8) के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है.

आपको बता दें कि मंगलवार 29 जून को शहर भाजपा मंडल के नेताओं ने एल्डरमेन के पुत्र मोहित भोंडेकर पर सार्वजनिक भवन में अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए SDM से कार्रवाई की मांग की थी.

Leave a Comment

ताजा खबर