खैरागढ़: गड्ढों में तब्दील हो रही सड़कें, राहगीर परेशान… देखें Video…

सीजी क्रांति/खैरागढ़. संगीत नगरी की सड़कों में गड्ढे या गड्ढों में सड़क, ये कहना मुश्किल है ! नगर का ऐसा कोई मोहल्ला नहीं है जहाँ की सड़क में गड्ढे न हो. नगर के इतवारी बाजार, सिविल लाइन, बरेठ पारा, अमलीपारा, दाऊचौरा, टिकरापारा समेत सभी वार्डो के सड़कों की हालत बरसात में काफी खराब हो गई है.

बीते सालों में सड़क निर्माण के दौरान की गई कमीशनखोरी की पोल अब परत दर परत खुल रही है. किल्लापारा से लेकर DFO बंगला तक की सड़क समेत गली-मोहल्ले के सीसी रोड निर्माण में की गई कमीशनखोरी का खामियाजा अब शहर के लोगों को भुगतना पड़ रहा है.

इसी तरह जल आवर्धन योजना के तहत बिछाई जा रही पाइप लाइन कार्य में निरंकुश ठेकेदार के आदमियों ने जहाँ-तहाँ सड़क काटकर उसे मिट्टी से ढंक दिया है. जिसके कारण थोड़ी से बारिश में शहर की सड़कें कीचड़ से सन जाती है.

खास बात तो यह है कि गड्ढों में तब्दील हो चुकीं इन सड़कों के निर्माण के लिए नगर पालिका परिषद द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है वहीं जनप्रतिनिधि हो या अधिकारी, उनकी गाड़ियां भी इन्हीं सड़कों में बने गड्ढों से होकर निकलती हैं, इसके बावजूद गड्ढों को भरवाने की पहल नहीं कर रहे हैं. आये दिन अखबारों और फ्लेक्स में नजर आने वाले नेता भी इस मुद्दे पर अपनी मुँह बंद किये हुए है.

Leave a Comment

ताजा खबर