खैरागढ़ के यश सालेचा की रायपुर में मौत, प्री-होली सेलिब्रेशन के दौरान लगा करंट

सीजी क्रांति न्यूज/ खैरागढ़। रायपुर के एक रिसॉर्ट में करंट लगने से खैरागढ़ के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई है. जानकारी अनुसार खैरागढ़ गोलबाजार के प्रतिष्ठित सालेचा परिवार के व्यवसायी गौतम सालेचा के 25 वर्षीय पुत्र यश सालेचा की रविवार की दोपहर तकरीबन 12ः30 बजे करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि छात्र यश सालेचा रविवार की सुबह तकरीबन 8ः00 बजे चार पहिया वाहन से ड्राइवर व दो बहनों के साथ रायपुर निकला था। रायपुर में यश के बैचमेट दोस्तों ने धमतरी मार्ग पर पेटल्स फार्म्स (रिसॉर्ट) में फ्री होली सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन रखा था। इसी पार्टी के दौरान सभी छात्र रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में बॉल गेम खेल रहे थे। इस दौरान छात्र यश स्विमिंग पूल साफ करने वाले वाइपर को हटाकर दूसरी ओर रख रहा था. बताया जा रहा है कि ऊपर हाई टेंशन विद्युत का तार था और अचानक छात्र यश इसकी चपेट में आ गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले दर्दनाक हादसा घट चुका था। आनन-फानन में छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सालेचा परिवार व जैन समाज में शोक की लहर

इस दर्दनाक हादसे में सालेचा परिवार के एकलौते पुत्र यश सालेचा की मौत के बाद सालेचा परिवार व जैन समाज खैरागढ़ में शोक की लहर उमड़ पड़ी है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि छात्र रायपुर में एमबीए की पढ़ाई कर रहा था और एक होनहार छात्र था। रायपुर में पोस्टमार्टम के बाद छात्र के शव को खैरागढ़ के गोल बाजार स्थित निज निवास में लाया गया। सोमवार को दाऊचौरा स्थित जैन मुक्तिधाम में छात्र का अंतिम संस्कार किया गया।

Leave a Comment

ताजा खबर