बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में घर वालों को बनाया बंधक, चाक़ू की नोक पर लाखों की लूट

सीजी क्रांति/कोरबा. कोरबा के एमपी नगर में लूट की हैरान कर देने वाली वारदात हुई. जहां चार नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में चाक़ू की नोक पर घर के बुजुर्गों को बंधक बनाया और लूट की घटना को अंजाम दिया.

ये है पूरा मामला

कोरबा के एमपी नगर में रहने वाले राज कुमार निर्मलकर 22 जून को अपने परिजन के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम नरियरा- मुलमुला जिला जजगीर चाम्पा गए हुए थे.

घर में उनकी नाबालिग बेटी और तथा माता रंभा बाई निर्मलकर थी. शनिवार को करीब 8 बजे घर के अंदर 04 नकाबपोश बादमाश जबरन घुस आए. इसके बाद बुजुर्ग महिला और नाबालिग लड़की को चाकू दिखाकर दोनों के मुंह, हाथ-पैर को सेलो टेप से चिपकाकर बाँध दिया. जान से मारने के लिए डरा-धमका कर घर में रखे सोने-चांदी के जेवर एवं नगद राशि लगभग तीन लाख रूपये लूटकर भाग गए है

किसी तरह घटना की सूचना तत्काल सिविल लाइन पुलिस को दी गई। इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस पहुंची, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शहर में नाकेबंदी करवा दिया है वही बदमाशों की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वही इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ।

Leave a Comment

ताजा खबर