इंदिरा कला संगीत विवि में एक और कोरोना संक्रमित मिला, 21 वर्षीय छात्र संक्रमित

फाइल फोटो
फाइल फोटो

सीजी क्रांति/खैरागढ़। कोरोना को लेकर इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। विवि में कोरोना का दूसरा मामला सामने आया है। कोलकाता से लौटे एक प्रोफेसर के बाद अब एक 21 वर्षीय छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया है। कोरोना के लगातार दूसरा मामला निकलने से विवि में हडक़ंप मच गया है। प्रबंधन ने आनन-फानन में विश्विद्यालय की समस्त कक्षाओं के ऑनलाइन संचालन के लिए आदेश जारी किया है।

इसे भी पढ़ें – CM भूपेश से खैरागढ़ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं पार्षदों ने की सौजन्य मुलाकात

विवि कर्मी और छात्र की नोवल कोरोना वायरस के चपेट में आने के चलते संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए यह निर्णय लिया गया है। कुलसचिव प्रो आईडी तिवारी ने आदेश जारी कर विवि के समस्त कक्षाओं के ऑनलाइन संचालन की जानकारी दी है। कुलसचिव द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि विवि के एक छात्र के संक्रमित पाए जाने के चलते इसी कड़ी में संगीत संकाय अंतर्गत संचालित व्यायामशाला और म्यूजिक स्टूडियो के संचालन आगामी आदेश तक बंद ही रहेंगे। इसके अलावा नोवल कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के के लिए समय-समय पर शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देश यथावत ही लागू रहेगा।

अब 8 जनवरी तक ऑनलाइन लगेगी कक्षा

विश्वविद्यालय के दो लोगों के कोरोना संक्रमित होने के कारण कोविड-19 के रोकथाम के लिए क्लास संचालन में भी फेरबदल किया गया है। बताया जा रहा है कि संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिये विश्वविद्यालय की समस्त कक्षाओं को 01 से 05 जनवरी 2022 को तीन दिन आगे बढ़ा दिया गया है। अब 8 जनवरी तक ऑनलाइन माध्यम से संचालित किया जाएगा।

Leave a Comment

ताजा खबर