विपक्ष के मुंह में ताला जड़ने वाला आम बजट – उत्तम सिंह ठाकुर

ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस राजनांदगांव के जिला अध्यक्ष उत्तम सिंह ठाकुर
उत्तम सिंह ठाकुर

सीजी क्रांति/खैरागढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सदन में बजट पेश करने के बाद ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस राजनांदगांव के जिला अध्यक्ष उत्तम सिंह ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया के दौरान विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपने 15 साल के कार्यकाल में जो न कर सकी उसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्त्व वाली कांग्रेस सरकार ने कर दिखाया है।

यह भी पढ़ें..खैरागढ़ में 50 बिस्तर अस्पताल भवन को बजट में हरी झंडी, 15.64 करोड़ का भेजा था प्रस्ताव!

उत्तम सिंह ठाकुर ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि भूपेश है तो भरोसा है। यही वजह है कि आज विपक्ष को बजट पर प्रतिक्रिया देते नहीं बन रहा है। छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह ऐसा बजट है जिसमें सभी वर्ग के बारे में पूरा पूरा ध्यान रखा गया है। ग्रामीण से लेकर शहरी तक के आमजन में ख़ुशी की लहर दौड़ उठी है।

यह भी पढ़ें…पुरानी पेंशन योजना बहाल; 32 स्वामी आत्मानंद हिंदी स्कूल खुलेंगे, विधायक निधि की राशि 2 करोड़ बढ़ी!

उत्तम सिंह ठाकुर ने कहा कि आजादी की 75वीं सालगिरह के वर्ष में प्रस्तुत यह बजट मुख्य रूप से ग्राम केन्द्रित नयी अर्थव्यवस्था पर आधारित ’’छत्तीसगढ़ मॉडल’’ में समाहित उद्देश्यों को पूरा करने की दिशा में मजबूत कदम वाली बजट है। बीते तीन वर्षों के दौरान सरकार द्वारा आजादी के मूल्यों एवं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को पूरा करने की दिशा में सभी तरह के सार्थक कदम उठाये गये हैं। यह बजट महात्मा गांधी के मंशानुरूप हमारे सभी वर्ग के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के मूल मंत्र को साकार करने वाली अद्भुत बजट है।

Leave a Comment

ताजा खबर