आप के 45 सौ पदाधिकारियों ने ली शपथ, जुलाई में अरविंद केजरीवाल बिलासपुर में लेंगे बड़ी सभा, पंजाब के सीएम भागवत मान भी आएंगे


सीजी क्रांति/रायपुर। छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा को देखते हुए तैयारी शुरू कर दी है। मंगलवार को राजधानी रायपुर में करीब 45 सौ ज्यादा पदाधिकारियों ने शपथ ली। आप पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव संदीप पाठक ने पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। 2 जुलाई को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बिलासपुर में बड़ी सभा लेंगे। इसके साथ आप चुनावी शंखनाद भी कर देगी।

शपथ ग्रहण समारोह में संदीप पाठक ने अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस दोनों को मौका मिला लेकीन दोनों पार्टियों ने छत्तीसगढ़ को मिलकर ठगा है। श्री पाठक ने यह भी कहा की हम कांग्रेस और बीजेपी को गाली देकर सत्ता में नहीं आ सकते।

संदीप पाठक ने मंच से कहा, 2 जुलाई को बिलासपुर में बड़ी रैली होगी। रैली में दिल्ली के सीएम केजरीवाल शामिल होंगे। पंजाब के सीएम भगवत मान भी आएंगे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आप के दिग्गज नेता जुटे। दिल्ली और पंजाब के नेता भी पहुंचे हैं। वहीं हजारों की भीड़ भी रही।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद संदीप पाठक ने कहा कि जो नए पाधधिकारी बने हैं उनका शपथ ग्रहण है। आप के पास संसाधन कम होंगे, इसके बावजूद राजनीति में कूद रहे हैं। राजनीति का मार्ग संघर्ष से जुड़ा हुआ है। ये अद्भुत दृश्य है। यहां जितने बैठे हैं सब देने आए हैं लेने कोई नहीं आया है।

Leave a Comment

ताजा खबर