आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला आरोपी गिरफ्तार, सीएम शिवराज ने मांगी माफी, युवक के पैर धोए, आरती उतारी, तिलक लगाया, शॉल ओढ़ाकर किया सम्मान


सीजी क्रांति न्यूज/डेस्क। मध्यप्रदेश के सीधी में आदिवासी दिव्यांग युवक पर पेशाब करने वाले भाजयुमो नेता प्रवेश शुक्ला की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पीड़ित को अपने निवास स्थान पर बुलाया कर उसके पैर धोकर प्राश्चित किया। इसके पहले उसने खुद युवक को अपने घर की चौखट से अंदर तक हाथ पकड़ कर ले गए। उसके पांव धोए। आरती उतार और तिलक लगाकर इस घटना के लिए माफी तक मांगी। शॉल ओढ़ाकर युवक को सम्मान भी किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा- इस घटना से दुखी हूं। मैं आपसे माफी मांगता हूं। आप जैसे लोग मेरे लिए भगवान जैसे हैं।आरोपी को ऐसी सजा मिले, जो मिसाल बन जाए। कार्रवाई के बाद ट्वीट किया था-एनएसए लगाया, बुलडोजर भी चलाया। जरूरत पड़ी तो अपराधियों को जमीन में गाड़ देंगे।

बता दें कि भाजयुमो नेता के इस हरकत को लेकर मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में जबर्दस्त नराजगी देखी जा रही है। यही वजह है कि समय रहते सीएम ने पीड़ित युवक का सम्मान कर पार्टी नेता की गलती को लेकर क्षमायाचना कर प्रायश्चित करने का संदेश दिया।

Leave a Comment

ताजा खबर