आचार संहिता लगते ही बीएसएफ और थाना स्टॉफ ने शहर में किया मार्च पास्ट

सीजी क्रांति न्यूज/खैरागढ़। विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आचार संहिता लागू होने के बाद नगर में बीएसएफ और जिला पुलिस बल ने मार्च पास्ट किया। करीब 100 जवानों के बल ने शहर के विभिन्न मार्गों में शांति व सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने मार्च पास्ट कर मौजूदगी का अहसास कराया।

केंद्रीय बल (बीएसएफ) के कंपनी के इंस्पेक्टर विक्रम कुमार, कंपनी अधिकारी इंस्पेक्टर दलपत सिंह द्वारा अपनी कंपनी के लगभग 100 बालों के साथ थाना स्टाफ व खैरागढ़ थाना प्रभारी राजेश देवदास, उप निरीक्षक शक्ति सिंह के साथ शहर में थाना खैरागढ़ से प्रारंभ होकर कलेक्ट्रेट से होते हुए इंदिरा कला संगीत विद्यालय, पुराना थाना से गोल बाजार बक्शी मार्ग इतवारी बाजार होकर वापस में मेन रोड से होते हुए सांस्कृतिक भवन पुराना बस स्टैंड टेंपो चौक नया बस स्टैंड से थाना परिसर पर समापन किया गया।

इस दौरान आम लोगों को चुनाव संबंधित जानकारी देते हुए शांतिपूर्वक चुनाव कराने के लिए केंद्रीय बल का आगमन की जानकारी दिए। फ्लैग मार्च के दौरान केंद्रीय बलों को देखकर लोगों में उत्साह देखा गया थाना प्रभारी द्वारा फ्लैग मार्च के दौरान आम जनों को कानून का उल्लंघन नहीं करने एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के हिदायत दिए गए तथा यातायात एवं कानून का पालन करने की समझाइए दी गई।

Leave a Comment

ताजा खबर