अभिनेता सोनू सूद से मदद की आस में 50 हजार की ठगी का शिकार हुई शिक्षाकर्मी की विधवा, पढ़ें कैसे फंसी जाल में

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पिछले करीब 10 महीने से मृतक शिक्षाकर्मी के आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति को लेकर आंदोलन कर रही अनुकंपा पीड़ित संघ की प्रदेश अध्यक्ष माधुरी मृगे 50 हजार रूपए की ठगी का शिकार हो गई। इस मामले की रिपोर्ट पुरानी बस्ती थाना में दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले माधुरी मृगे ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर उनसे मदद मांगी थी। सोनू सूद को ट्वीट करने करने कुछ देर बाद एक नंबर माधुरी मृगे के नंबर भेजा गया और सोनू सूद से संपर्क करने के लिए इस नंबर पर कॉल करने को कहा गया। तीन दिन पहले जब माधुरी मृगे ने उस नंबर पर कॉल किया तो किसी ने नहीं उठाया, बाद में उसी नंबर से कॉल बैक आया। जिसमें कहा गया कि वो सोनू सूद है, वो उनकी मदद करेंगे। आंदोलन के बारे में थोड़ी पूछताछ के बाद फोन काट दिया गया। उसके बाद जब कोई रिएक्शन नहीं आया तो माधुरी मृगे ने आज दोबारा से उस नंबर पर फोन किया।

माधुरी मृगे से साइबर ठग ने खुद को सोनू सूद बताते हुए पूछा कि आप लोगों को किस तरह की मदद चाहिये। तो जवाब में माधुरी मृगे ने अपनी पूरी कहानी बताई, सुनने के बाद ठग ने कहा कि ठीक है वो उनकी मदद करेंगे। पहले माधुरी मृगे ने कहा कि अगर अभी 30 हजार मिल जायेंगे तो उनका टेंट सब का काम हो जायेगा, जिसके बाद ठग ने कहा कि 30 हजार ही बस चाहिए, ज्यादा नहीं चाहिये क्या। जिसके बाद माधुरी मृगे ने कहा कि अगर 50 हजार तक मिल जाएगा, तो बहुत मदद हो जायेगी।

जिसके बाद शातिर ने कहा कि वो एक एप डाउनलोड करे। पहले माधुरी मृगे ने अपने दूसरे साथी के नंबर पर एप डाउनलोड कराया, लेकिन उस एकाउंट में पैसे नहीं थे। जिसके बाद शातिर ठग ने ये कहकर माधुरी मृगे के नंबर पर एप डाउनलोड कराया कि जिसके अकाउंट में मदद चाहिये, उसे ही डाउनलोड करना होगा। जैसे ही एप डाउनलोड हुआ, दो बार में 25-25 हजार करके 50 हजार रुपये एकाउंट से कट गये।

Leave a Comment

ताजा खबर