अंबिकापुर वॉटरफॉल में नहाने गई 3 सहेलियां, एक की डूबकर मौत


सीजी क्रांति न्यूज/ अंबिकापुर। अंबिकापुर जिले के वॉटरफॉल में डूबने से स्कूली छात्रा की मौत हो गई। वह अपनी दो सहेलियों के साथ नहाने गई थी। अचानक उसका पैर फिसल गया। वह गहराई में चली गई। सहेलियों ने उसे चीख-पुकार मचाई लेकिन आसपास कोई नहीं था। थोडे देर बाद लोग वहां पहुंचे और पानी छलांग लगाई। छात्रों को बाहर निकाला गया लेकिन जब तक उसकी सांसे उखड़ चुकी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दरिमा थाना क्षेत्र का है। नमनाकला स्थित सोनी मोहल्ले में 15 वर्षीय अंजलि अपने परिवार के साथ रहती थी। कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली अंजली गर्मी की छुट्टियों को देखते हुए बुधवार दोपहर वह पड़ोस में रहने वाली अपनी दो सहेलियों के साथ लिब्रा वॉटरफॉल घूमने के लिए गई। अंजलि और उसकी सहेलियों ने साथ गए पड़ोस के एक व्यक्ति को अपने चप्पलों को देखने के लिए कहा। इसके बाद सभी लड़कियां नहाने के लिए पानी में उतर गईं।
इसी बीच पैर फिसल जाने से अंजलि वॉटरफॉल के गहरे पानी में चली गई और वह डूबने लगी। अपनी दोस्त को डूबता देख सहेलियों ने मदद के लिए शोर मचाया। आसपास कोई नहीं होने से लड़कियां रोती हुई उस व्यक्ति के पास पहुंची और उन्होंने अंजलि के झरने में डूब जाने की बात बताई। इसके बाद ग्रामीण और अंजली की सहेलियों ने शोर मचाकर मदद की गुंहार लगायी। इस दौरान आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। लोगों ने आनन फानन में पानी में छलांग लगाकर अंजलि को बाहर निकाल लिया।

Leave a Comment

ताजा खबर