ख़ैरागढ़ से गहरा नाता, मैं ही नहीं पिता ने भी हॉस्टल में रहकर की पढ़ाई- सांसद पांडे

अधिवक्ता को सम्मानित करते सांसद संतोष पांडेय
अधिवक्ता को सम्मानित करते सांसद संतोष पांडेय

सीजी क्रांति/खैरागढ़। वरिष्ठ अधिवक्ता ठाकुर सुभाष सिंह, गौतमचंद जैन, कमलाकांत पांडे का सांसद संतोष पांडे ने सम्मान किया। अधिवक्ता संघ के संयोजन में अधिवक्ता संघ के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में अधिवक्ता कक्ष निर्माण के लिए सांसद पांडे ने 10 लाख रुपए की घोषणा की। सांसद पांडे ने कहा कि ख़ैरागढ़ अधिवक्ता संघ का अपना वृहद इतिहास रहा है। आज जितनी हमारी उम्र है, उससे अधिक उम्र तक इन तीनों मूर्धन्य अधिवक्ताओं ने वकालत की है।

यह भी पढ़ें…शहर भाजपा मंडल अध्यक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत!

सांसद पांडे ने कहा ख़ैरागढ़ से उनका गहरा नाता है। उन्होंने ही नहीं बल्कि उनके पिता ने भी ली हॉस्टल में रहकर यहाँ से शिक्षा प्राप्त की है। कार्यक्रम में कुटुंब न्यायालय के न्यायाधीश आलोक कुमार,अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्र कुमार कश्यप,व्यवहार न्यायाधीश पारुल श्रीवास्तव,वरिष्ठ अधिवक्ता मोतीलाल जंघेल विशेष रूप से मौजूद रहे। सांसद पांडे के साथ जनपद पंचायत सांसद प्रतिनिधि भागवत शरण सिंह, नगरपालिका सांसद प्रतिनिधि राकेश गुप्ता ने भी उपस्थिति दी।

सांसद का किया सम्मान

अधिवक्ता संघ अध्यक्ष सुरेश भट्ट की अगुवाई में संघ के पदाधिकारी भुवनेश्वर वर्मा, विक्रम यदु, शाबरा बेगम, रामकुमार जांगड़े, गिरीराज सिंह, ज्ञानदास बंजारे ने सांसद पांडे को शॉल व श्रीफल से सम्मानित किया। अध्यक्ष भट्ट ने अल्प समय में अतिरिक्त कक्ष की स्वीकृति के लिए सांसद पांडे का आभार जताया। वरिष्ठ अधिवक्ता पंडित मिहिर झा ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ तीनों वरिष्ठ अधिवक्ताओं के व्यक्तित्व को उपस्थित अधिवक्ताओं के समक्ष रखा। कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता नीरज झा ने किया।

यह भी पढ़ें…चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत, कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

कार्यक्रम में ठाकुर सुभाष सिंह ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि उनका सौभाग्य रहा कि उन हर पीढ़ी के अधिवक्ताओं के साथ काम करने का अवसर मिला। अधिवक्ता गौतमचंद जैन इस दौरान अपनी लाइब्रेरी की क्रिमिनल लॉ की किताबें संघ की लाइब्रेरी के लिए दान की। अधिवक्ता कमलाकांत पांडे ने सम्मान के लिए संघ के पदाधिकारियों का आभार जताया।

बड़ी संख्या में मौजूद रहे अधिवक्ता

कार्यक्रम में छुईखदान अधिवक्ता संघ अध्यक्ष गजेंद्र ठाकरे, वरिष्ठ अधिवक्ता सुनीलकांत पांडे, धनराज ताम्रकार, अवधेश सिंह, सुरेश सिंह ठाकुर, घम्मन साहू, शिवेंद्र किशोर दास वैष्णव, प्रकाश राजपूत, मनराखन देवांगन, राजीव चंद्राकर, सुबोध पांडे, दीपेश ठाकुर, सर्वेश ओसवाल, महेश साहू, शंकर यादव, अर्जुनदास वर्मा सहित श्रेयांश सिंह, उत्तम दशरिया, टीलेश्वर साहू, कमलेश कोठले, राजेश देवांगन व अन्य मौजूद रहे।

Leave a Comment

ताजा खबर