विपक्षी माहौल बनाते थे 370 धारा हटी तो खून की नदियां बहेंगी, एक कंकड़ तक नहीं चला-अमित शाह


सीजी क्रांति न्यूज/दुर्ग। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ में गुरुवार को दुर्ग की रविशंकर स्टेडियम में आयोजित विशाल जनसभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने जम्मू कश्मीर को लेकर कहा कि विपक्षी माहौल बनाते थे कि धारा 370 हटी तो खून की नदियां बहेंगी, वहां एक कंकर नहीं चला। कांग्रेस ने 70 सालों तक जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को गोद में रखा, और मोदी सरकार ने राष्ट्रीय एकता व अखंडता अक्षुण्ण रखने धारा 370 को समाप्त किया। कांग्रेस समेत सभी विपक्षी धारा 370 समाप्त होने पर खून की नदियां बहने का हौवा खड़ा कर रहे थे, लेकिन खून बहना तो दूर, एक कंकड़ तक नहीं चला।

सर्जिकल व एयर स्ट्राइक कर दुश्मनों को घर में घुसकर मारा- शाह

मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने पारदर्शी सुशासन दिया है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के राज में आतंकी घटनाओं का सिलसिला चलता था, पाकिस्तानी आतंकी भारतीय जवानों का सिर काटकर ले जाते थे और मनमोहन सरकार उफ तक नहीं करती थी, लेकिन केन्द्र में भाजपा की सरकार ने उरी और पुलवामा के आतंकी हमलों का क्रमशः सर्जिकल व एयर स्ट्राइक करके घर में घुसकर आतंकियों का सफाया कर दिया।

70 साल तक कांग्रेस ने राम मंदिर को लटकाए रखा, अब जनवरी में बनकर तैयार हो जाएगा भव्य मंदिर

अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के निर्माण की चर्चा करते हुए श्री शाह ने कहा कि वोट बैंक और तुष्टीकरण की राजनीत करके कांग्रेस ने 70 सालों तक मंदिर निर्माण को अटकाने, लटकाने और भटकाने का काम किया लेकिन भाजपा की केन्द्र सरकार ने मंदिर निर्माण की सारी बाधाओं को समाप्त किया और अब जनवरी-2024 में प्रभु रामलला सम्मानपूर्वक अयोध्या के भव्य मंदिर में विराजमान होंगे।

वामपंथी उग्रवाद पर काबू, आदिवासी बेटी बन गई देश की राष्ट्रपति

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज भारत 11वें स्थान से आगे बढ़कर विश्व की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था का देश बन गया है। जी-7 सम्मेलन में प्रधानमंत्री श्री मोदी को जैसा सम्मान मिला, विश्व में श्री मोदी को जो सम्मान मिल रहा है, वह देश के 130 करोड़ भारतीयों का सम्मान है। वामपंथी उग्रवाद की चर्चा करते हुए श्री शाह ने कहा कि केन्द्र सरकार के प्रयासों से इस पर काबू पाया गया है। पहली बार आदिवासी समाज की बेटी को राष्ट्रपति बनाया गया, पिछड़ा वर्ग को उसका सम्मान दिलाने पिछड़ा वर्ग आयोग बनाया गया।

Leave a Comment

ताजा खबर