मिसाल: BJP विधायक रिकेश सेन ने थामा उस्तुरा, कस्टमर की बनाई दाढ़ी, बोले युवा पीढ़ी शर्म न करें, इसमें बेहतर कॅरियर की संभावनाएं, पढ़ें पूरी खबर


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। दुर्ग जिले के वैशाली नगर से भाजपा के विधायक रिकेश सेन जब रायपुर में अपने दोस्त के सेलून में उस्तुरा उठाकर कस्टमर की दाढ़ी बनानी शुरू कर दी तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। कस्टमर्स के असहज चेहरे को भांपकर उन्होंने बताया कि वे पहले सेलून चलाया करते थे और लोगों की दाढ़ी व बाल कटिंग भी किया करते थे। आज वे विधायक बन गए हैं लेकिन अपनी पुश्तैनी को भूले नहीं है। उन्हें अपने काम किसी भी तरह की शर्म नहीं।


वैशालीनगर विधायक रिकेश सेन ने इस काम के जरिए समाज को एक संदेश देने की कोशिश की। उनका कहना है कि हमें अपना पुराना काम नहीं भूलना चाहिए। लोग लोक-लाज में आकर अपनी जाति, धर्म छिपाने में लगे हुए हैं। कई ऐसे लोगों को मैं जानता हूं जो श्रीवास होने के बावजूद श्रीवास्तव लिखने लगे हैं। क्योंकि हमारा सेन समाज ओबीसी है।

आज की युवा पीढ़ी को सेन समाज से होने और बताने में गुरेज हो रहा है। हमारे समाज का पुश्तैनी कार्य बाल, दाढ़ी बनाना है। इस क्षेत्र में बड़ा रोजगार का साधन है लेकिन लोग दूसरे काम के लिए भटक रहे हैं। इसी कार्य को लगन से करेंगे तो बेहतर कॅरियर बनाएंगे और निश्चित तौर पर समाज का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Comment

ताजा खबर