किसान को धमकाने वाले कांग्रेस नेता की खिलाफ एफआईआर, वीडियो हुआ था वायरल… प्रदेश अध्यक्ष ने भी दिया नोटिस…

किसान को धमकाने वाले कांग्रेस नेता की खिलाफ एफआईआर
बिलासपुर के युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष शेरू असलम के खिलाफ किसान की शिकायत पर धमकाने का अपराध दर्ज हुआ है।

सीजी क्रांति/बिलासपुर. बिलासपुर के युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष शेरू असलम के खिलाफ किसान की शिकायत पर धमकाने का अपराध दर्ज हुआ है। 2 दिन पहले जमीन विवाद को लेकर शेरू असलम के द्वारा किसान को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने भी नोटिस जारी करते हुए शेरू असलम से जवाब मांगा था। और कलेक्टर को मिली शिकायत पर उन्होंने एसडीएम को कार्यवाही के निर्देश दिए थे। अब पुलिस ने भी शेरू असलम पर अपराध दर्ज कर लिया है।

वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि 22 तारीख को मोपका की एक जमीन पर हुए विवाद के बाद कांग्रेस शहर अध्यक्ष शेरू असलम ने किसान को धमकाते हुए कहा था कि ‘जिलाध्यक्ष हूं उठा कर ले जाऊंगा’। जिसका वीडियो किसान ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था।

प्रदेश अध्यक्ष ने 24 घंटे के भीतर माँगा जवाब

बिलासपुर में जमीन पर कब्जे के लिए किसान को हड़काने वाले युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पर कार्रवाई की तैयारी है. युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने शेरू असलम को नोटिस जारी कर घटना पर 24 घंटे के भीतर लिखित में जवाब मांगा है.

इससे पहले मोपका निवासी उमेंद्र साहू की जमीन कब्जे को लेकर की गई लिखित शिकायत पर कलेक्टर सौरभ कुमार ने तत्काल संज्ञान लिया है. कलेक्टर के निर्देश के बाद एसडीएम ने यथा मौके पर यथा स्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है. एसडीएम बिलासपुर को प्रसारित किया। एसडीएम बिलासपुर ने शिकायत पत्र का संज्ञान लेते हुए धारा 145 सीआरपीसी के तहत मौके पर यथा स्थिति बनाये रखने का आदेश प्रसारित किया है और सुनवाई के लिए दोनों पक्षों को अपने अपने दस्तावेज सहित 28 जून 2023 को कार्यालय बुलाया है।

Leave a Comment

ताजा खबर