फेसबुक से दोस्ती, फिर दुष्कर्म और शुरू हो गया ब्लेकमेलिंग का खेल, जब 10 लाख की मांग आई, तो युवती पहुंची थाने, आरोपी गिरफ्तार

file photo


सीजी क्रांति न्यूज/ जांजगीर।
जांजगीर-चांपा में एक युवती को प्यार के झांसे में लेकर उससे दैहिक संबंध बनाया। फिर उसे ब्लेकमेलिंग करने लगा। युवती शुरू में पैसे देती रही। इस खेल का अंत तब हुआ जब आरोपी युवक ने 10 लाख रूपए की मांग की। लोक-लाज से डरी सहमी युवती थक-हारकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने उत्तरप्रदेश निवासी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल दाखिला कराया। ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती के साथ यूपी के कुशीनगर निवासी निलय खरवाल नामक युवक का फेसबुक के जरिए से साल 2021 में दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच फेसबुक के माध्यम से बातचीत कर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गया। इस दौरान आरोपी युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने तीन से चार बार जांजगीर भी आया हुआ था। वर्ष 2022 में युवती से मिलने आये आरोपी युवक ने लड़की को जांजगीर के होटल में ले गया और युवती से शारीरिक संबंध स्थापित किया।

इस दौरान आरोपी निलय ने लड़की का अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया। पीड़िता का आरोप हैं कि इसके बाद आरोपी निलय खरवाल लड़की पर दोबारा संबंध बनाने के लिए जोर दिया। मना करने पर अश्लील फोटो वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। जिससे तंग आकर युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपी निलय खरवाल ने युवती के सारी फोटो-वीडियो उसके परिजनों को भेज दिया और फोटो वीडियो को डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपये की मांग करने लगा। इस घटना से पीड़ित युवती और उसके परिजनों ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया।

Leave a Comment

ताजा खबर