दुर्ग में पुलिस आरक्षक चला ऑनलाइन सट्टा, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने किया निलंबित


सीजी क्रांति/दुर्ग। छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के वैशाली नगर में पदस्थ आरक्षक को ऑनलाइन सट्टा एप चलाने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। आरक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद महकमे समेत शहर में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने ने तत्काल आरक्षक उपेंद्र कुमार तिवारी को निलंबित कर दिया।

वायरल वीडियो में उपेंद्र यह कहता दिख रहा है कि मैं 11 पर्सेंट में काम कर रहा था। उसमें एक पर्सेंट दे रहा था। दिवाली ऑफर में 5 पर्सेंट प्लस आना था। प्यार से मांगने पर पूरा बुक दे दूंगा, लेकिन बिजनेस के हिसाब से बात करोगे तो ठीक नहीं है। वीडियो में उपेंद्र यह भी स्वीकार कर रहा है कि उसी के रूम में गेम चल रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई।

बता दें कि दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा ने बड़े सिंडिकेट का खुलासा कर आरोपियों की धर-पकड़ की थी। ऐसे में खुद पुलिस विभाग का आरक्षक का खुद सट्टा संचालित किए जाने वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर उंगलियां उठ रही है। हालांकि आरोपी पुलिस को निलंबित कर उसे रक्षित केंद्र में संबंद्ध कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि निलंबित आरक्षक उपेंद्र कुमार तिवारी के खिलाफ पहले भी गलत कृत्यों की शिकायत हो चुकी है। आरक्षक रहते हुए उपेंद्र को करोड़ों का आसामी बताया जा रहा है। हालांकि यह जांच का विषय है।

Leave a Comment

ताजा खबर