दुर्गा साहू हत्याकाण्ड: हत्यारों को कठोर सजा देने की मांग, ओबीसी महासभा ने सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर दुर्गा साहू हत्याकांड

सीजीक्रांति/राजनांदगांव. बिलासपुर के महमंद निवासी दुर्गा साहू हत्याकाण्ड के आरोपियों को कड़ी सजा देने और मृतिका के परिजनों को 15 लाख का मुआवजा देने की मांग को लेकर ओबीसी महासभा राजनांदगांव के पदाधिकारियों ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नाम से राजनांदगांव कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.


ज्ञापन में बताया है कि बिलासपुर जिले के तोरवा थाना के अंतर्गत ग्राम महमंद में ओबीसी समाज की बेटी दुर्गा साहू निर्मम हत्या ने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है. ओबीसी महासभा ने इस जघन्य हत्याकाण्ड के शामिल सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने और मृतिका के परिजनों को 15 लाख मुआवजा देने की मांग की है.


इस दौरान राजनांदगांव जिले में ओबीसी महासभा के जिलाध्यक्ष महेंद्र वर्मा (अधिवक्ता), संभाग अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य विप्लव साहू, शेखू वर्मा राजेश वर्मा, एनके वर्मा, तिलक वर्मा, नरेश गंजीर, भुवन सिन्हा, विजय निषाद, भूपेंद्र यादव, बसंत वर्मा, गेंद सिंह वर्मा उपस्थित रहे.

एक तरफा प्रेम में की थी दुर्गा की हत्या:मोहल्ले के ही रहने वाले युवक ने पहले रेप किया फिर गला दबाकर कर हत्या की; कई बार उसे प्रपोज किया, लेकिन वह नहीं मानी, दो आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment

ताजा खबर