छत्तीसगढ़ के इतिहास पहली बार होगा जब कोई प्रधानमंत्री सुबह लेंगे आमसभा, डेढ़ लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य, दिग्गज नेताओं के लिए अग्नि परीक्षा

file photo

सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं। साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित मोदी की सभा सफल हो इसका टास्क छत्तीसगढ़ के बड़े नेताओं को मिला है। जिसे लेकर लगातार बैठकों का भी दौर जारी है। यहां विशाल पंडाल पूरी तरह से वॉटरप्रूफ तैयार किया जा रहा है। यानी अगर पीएम मोदी की सभा के दौरान बारिश भी हुई तो अंदर चल रहे कार्यक्रम पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

छत्तीसगढ़ में यह पहली बार होगा जब कोई प्रधानमंत्री रायपुर में एक राजनीतिक सभा सुबह-सुबह लेंगे। क्योंकि अब तक तय कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर प्रधानमंत्री आएंगे। रायपुर के कार्यक्रम के बाद वो 11 बजकर 40 मिनट पर लौट जाएंगे। अब तक दोपहर बाद ही ऐसे कार्यक्रम हुए। सुबह 10 बजे के आस-पास किसी प्रधानमंत्री की रायपुर में ऐसी कोई भी सभा नहीं हुई है ।

सुबह कार्यक्रम होने की वजह से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच भी है मुश्किल टास्क है। इस पूरी व्यवस्था को खासकर आने जाने वाले लोगों के लिए बंदोबस्त पुख्ता किया जा रहा है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक कई इलाकों से लोग एक रात पहले ही मोदी की सभा सुनने पहुंच जाएंगे। रायपुर शहर के आसपास के हिस्सों से भी सुबह की पहली किरण फूटने से पहले लोग साइंस कॉलेज ग्राउंड के लिए रवाना हो जाएंगे।

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सभा को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में जुटी हुई है। प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं की बैठक में तय हुआ है कि कार्यक्रम स्थल पर एक से डेढ़ लाख लोगों की भीड़ जुटानी है। इसे लेकर सभी को टास्क भी दिए गए हैं। अकेले रायपुर से ही 50,000 से ज्यादा भीड़ लाने का लक्ष्य रखा गया है।

Leave a Comment

ताजा खबर