चाकूबाजी से दहला खैरागढ़, दो शख्स गंभीर रूप से घायल

खैरागढ़ में चाकूबाजी

सीजी क्रांति/खैरागढ़. नगर में बढ़ते अपराध ग्राफ से लोग परेशान है. बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था को धता बताते हुए किसी भी घटना को अंजाम देने में सफल हो जा रहे है. बुधवार की देर रात दाऊचौरा के सारथी पारा में हुई चाकूबाजी में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को राजनांदगांव रिफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी अनुसार आरोपी राजा सारथी पिता राकू सारथी 22 वर्ष ने पुरानी रंजिश के चलते वार्ड के ही रहने वाले निकेश पटेल और तुषार पटेल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस हमले में बुरी तरह घायल दोनों युवकों को आनन-फानन में स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां से घायलों को राजनादगांव रिफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है बीते कुछ दिनों से आरोपी और घायलों के बीच कहासुनी भी हो चुकी थी यही बुधवार रात को लड़ाई में बदल गई और आरोपी राजा ने दोनों युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस ने आरोपी राजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आरोपी हत्या के मामले में पहले भी जा चुका है जेल

आरोपी राजा सारथी 5 साल पहले भी नाबालिग रहते घायल युवक के परिवार के एक सदस्य की चाकू मारकर हत्या कर चुका है. मामले में युवक काफी दिनों तक जेल में भी रहा है कुछ महीने पहले ही वह जेल से छूटा था. 5 साल पहले आरोपी राजा सारथी ने चतुर पटेल को चाकू मार दिया था इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी. जेल से आने के बाद से ही आरोपी और घायल युवकों के बीच विवाद चल रहा था. बुधवार को घटना इसी से जोड़कर बताई जा रही है फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

Leave a Comment

ताजा खबर