राजनांदगांव : तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

राजनांदगांव। सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम सांकरा में लावलीहुड कालेज के पीछे डबरी तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। जिसमें से बच्ची समीक्षा पुसाम की लाश को पुलिस ने बुधवार शाम को ही निकाल लिया था, लेकिन उसके साथ डूबे डोमेंद्र साहू के शव को दूसरे दिन गुरुवार की सुबह बरामद किया गया।

सुबह शव मिलने के बाद गांव की महिलाओं के साथ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। शव को पीएम के लिए लेकर जाने के बाद ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत के सामने घंटो प्रदर्शन कर चक्काजाम किया। पुलिस-प्रशासन के समझाने पर करीब 3 घंटे के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया, जिसके बाद यातायात बहाल हो सका।

जानकारी के मुताबिक, सांकरा गांव में डोमेंद्र साहू (8 वर्ष) और समीक्षा (6 वर्ष) के परिवार एक ही मोहल्ले में रहते हैं। बुधवार को दोनों बच्चे लाइवलीहुड कॉलेज के सामने तालाब के किनारे खेलने के लिए गए थे। यहां दोनों नहाने के लिए पानी में उतरे, लेकिन उन्हें गहराई का अंदाजा नहीं हुआ। उनका पैर फिसला और दोनों बच्चे गहराई में चले गए और डूबकर उनकी मौत हो गई।

बता दें कि तालाब में नहाने उतरी छह वर्षीय समीक्षा पिता बहादुर पुसाम मंडला जिले के पिपरिया की रहने वाली है। जो अपनी मां मधु पुसाम के साथ निजी रूई फैक्ट्री में रहती थी। वहीं नौ वर्षीय डोंमेंद्र पिता अश्वनी साहू लालबाग थाना क्षेत्र के ग्राम राजा भानपुरी के रहने वाले हैं। मृतक डोेमेंद्र के पिता अश्वनी व दादा सांकरा में भी काम करते हैं।

CG Kranti News channel

Follow the CG Kranti News channel on WhatsApp

Leave a Comment

ताजा खबर

error: Content is protected By Piccozone !!