खैरागढ़: बाइक नहीं हटाने पर बाराती और स्थानीय युवकों के बीच विवाद, दोनों पक्षों में चाकू-डंडे से हमला, 19 वर्षीय भूपेन्द्र को सात बार लगा चाकू, पांच लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस!

बारातियों पर चाकू और डंडों से हमला

सीजी क्रांति/खैरागढ़। शहर के लालपुर वार्ड में शुक्रवार रात तकरीबन 8 बजे शादी समारोह के दौरान बाइक नहीं हटाने को लेकर स्थानीय युवक और बारातियों के बीच (बाजार अतरिया से आए) विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर चाकू और डंडों से हमला कर दिया। विवाद में दो पक्षों के पांच लोगों को गंभीर रूप से चोटें आयी है। घायलों का सिविल अस्पताल खैरागढ़ में उपचार चल रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किसने-किस पर हमला किया है।

19 साल के भूपेंद्र को सात बार लगा चाकू

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर चाकू और डंडे बरसाए है। विवाद में 19 वर्षीय भूपेन्द्र को सात बार चाकू लगने की बात कही जा रही है। हालांकि घटना के प्रत्यक्षदर्शी सामने नहीं आए हैं। इस वजह से मामला साफ नहीं हो पा रहा है।

प्राथमिक उपचार के बाद थाने पहुंचे युवक

मारपीट में घायल युवक प्राथमिक उपचार कराने के बाद थाने पहुंचे। जहां दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी बात रखी। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। अब मामले में पुलिस दोनों पक्षों का बयान लेने के बाद रिपोर्ट दर्ज करेगी। बहरहाल मामला पुलिस विवेचना में है।

Leave a Comment

ताजा खबर