खैरागढ़ निकाय चुनाव: भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, नहीं मान रहे बागी राजू यदु

छह साल पहले कांग्रेस ने किए थे 36 वायदे
राजू यदु

सीजी क्रांति/खैरागढ़। नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के नाम वापसी का सोमवार को आखिरी दिन है। ऐसे में भाजपा के बागी टिकरापारा से राजू यदु और धरमपुरा से प्रकाश सिंह बैस पर सबकी नजरें टिकीं हैं। सबके मन में यही सवाल है कि क्या राजू यदु और प्रकाश बैस अपना नामांकन वापस लेंगे?

इसी सवाल का जवाब तलाशने सीजी क्रांति की टीम ने भाजपा से बगावत कर नामांकन भरने वाले टिकरापारा से राजू यदु और धरमपुरा से प्रकाश बैस से खास बातचीत की। दोनों ने ही एक सूर में नामांकन वापसी की संभावना को नकार दिया है। पार्टी के आला नेताओं के दबाव के बाद भी दोनों अपने फैसले पर अडिग रहने की बात कह रहे हैं। हालांकि राजनीति में सब संभव है, पार्टी के दबाव के आगे बागी झुक भी सकते है, लेकिन सोमवार दोपहर 1 बजे तक की स्थिति में अपने फैसले पर कायम है।

जानिएं बागियों के मन की बात

राजू यदु का कहना है कि नामांकन वापसी को लेकर पार्टी स्तर पर दबाव बन रहा है। लगातार पार्टी के आला नेता संपर्क कर रहे है। उन्होंने नामांकन वापसी की संभावनाओं को सिरे से नकार दिया है। राजू ने कहा कि मैं अपने फैसले पर अडिग हूं, और आगे भी अडिग रहूंगा।


प्रकाश बैस का कहना है कि लंबे समय तक पार्टी की सेवा करने के बाद भी टिकट नहीं मिला है। यहीं वजह है कि वे बगावत कर चुनावी मैदान में उतरे हैं। प्रकाश ने भी नामांकन वापसी की संभावनाओं को नकारा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के दबाव के बाद भी अपने फैसले पर कायम रहूंगा।

तीन बजे के बाद स्पष्ट साफ होगी तस्वीर

नामांकन वापसी के लिए सोमवार दोपहर तीन बजे तक ही समय है। इसके बाद कोई भी प्रत्याशी नाम वापस नहीं ले सकेंगे। ऐसे में निर्दलीय और बागियों को मनाने के लिए महज कुछ ही घंटे शेष रह गए है। वही तीन बजते ही भाजपा से बगावत कर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ नामांकन दाखिल करने वाले नेता चुनावी मैदान में रहेंगे या नहीं यह भी स्पष्ट हो जाएगा।

Leave a Comment

ताजा खबर