खैरागढ़: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भाजपा नेताओं ने किया योगाभ्यास

योग कार्यक्रम में उपस्थित भाजपाई
योग कार्यक्रम में उपस्थित भाजपाई

सीजी क्रांति/खैरागढ़. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं ने एक साथ योग कर लोगों को निरोग रहने का संदेश दिया. राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान व प्रदेश बीजेपी के निर्देशानुसार मंडल भाजपा के तत्वाधान में नगर के अटल उद्यान में योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

सुबह 6.30 बजे पीएम नरेंद्र मोदी के उदबोधन के बाद भाजपाइयों ने योग के अलग-अलग आसन व मुद्रा का अभ्यास किया. इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रान्त सिंह ने कहा कि योग भारतीय संस्कृति की एक बहुत बड़ी धरोहर है. इस कोरोना महामारी में योग का योगदान अनुकरणीय है. उन्होंने निरोग रहने के लिए योग को दैनिक दिनचर्या में शामिल करने पर बल दिया गया.

कार्यक्रम में समाजसेवी रामकुमार सिंह, मंडल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, कार्यक्रम प्रभारी संजय ताम्रकार व कीर्ति वर्मा, योग निर्देशक गोविंद सोनी, अरुण रंगलानी, शरद ताम्रकार, चंद शेखर यादव, महेश गिरी, कमलेश कोठले, चंदन गिरी, विनय देवांगन, कपिल बैद, सूरज देवांगन, गोविंद पटेल, नीलिमा गोश्वामी, साफिया बेगम, आशा सूर्य एवं अन्य उपस्थित रहे. उक्ताशय की जानकारी मीडिया प्रभारी शशांक ताम्रकर ने दी.

Leave a Comment

ताजा खबर