खैरागढ: एटीएम बदलकर ठगी करने वाले गिरोह का एक सदस्य पकड़ाया, महिला की सूझबूझ और जागरूक नागरिक की सक्रियता से धराया शातिर

एटीएम बदलकर ठगी करने वाले गिरोह का एक सदस्य पकड़ाया

सीजी क्रांति/खैरागढ़. मदद के नाम पर एटीएम बदलकर पैसों की ठगी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को खैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी अनुसार नगर के वार्ड क्र.01 पिपरिया निवासी यमुना यादव पति सुनील यादव शुक्रवार 8 अक्टूबर की दोपहर तुरकारीपारा स्थित एसबीआई एटीएम से पैसा निकालने गई थी, इसी दौरान एटीएम बदलकर पैसों की ठगी करने वाले आरोपी रितिक पिता बलदाऊ कुंभकार उम्र 22 साल निवासी खरीपारा वसीर खान वार्ड मुंगेली ने पैसा निकालने के बहाने यमुना का एटीएम लिया और उसका पिन नंबर भी पता कर लिया फिर उसको डुप्लीकेट एटीएम पकड़ा दिया और गिरोह में शामिल अपने एक साथी को ओरिजनल एटीएम पकड़ाकर दूसरे एटीएम से पैसा निकालने भेज दिया.

महिला की सूझबूझ और जागरूक नागरिक की सक्रियता से धराया शातिर

इसी दौरान वहां मौजूद ग्राम बेन्द्रीडीह निवासी दिलीप श्रीवास्तव को युवक पर शंका हुई और युवक के पास जाकर पूछताछ की जिसके बाद युवक दहशत में आकर भागने की कोशिश कर रहा था तभी यमुना ने उसकी गाड़ी का चाबी छीन लिया और दिलीप श्रीवास्तव ने आरोपी युवक को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया. थाने में पुलिस के द्वारा पूछताछ किये जाने पर आरोपी युवक ने एटीएम से पैसों की ठगी करना स्वीकार किया. प्रार्थिया यमुना यादव की शिकायत पर खैरागढ़ पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध आईपीसी की धारा 420, 511 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है तथा युवक से उसके गिरोह के बारे में पूछताछ किया जा रहा है.

Leave a Comment

ताजा खबर