खैरागढ़ सडक़ हादसा: मीना बाजार से लौट रहे तीन दोस्त ट्रक से भिड़े; 1 की मौत, 2 गंभीर

मीना बाजार से लौट रहे तीन दोस्त ट्रक से भिड़े, एक की मौत, दो गंभीर

सीजी क्रांति/खैरागढ़। बीती रात करीब साढ़े 8 बजे मीना बाजार से लौट रहे बाइक सवार तीन युवक ट्रक से जा भिड़े। हादसे में अंबेडकर वार्ड निवासी 17 वर्षीय सूर्यांश की मौके पर ही मौत हो गई। वही अंबेडकर वार्ड के ही 18 वर्षीय प्रकाश पिता गोलू यादव और तुरकारीपारा के 23 वर्षीय रोहन पिता सुखनंदन अवस्थी गंभीर रूप से घायल हुए है। बताया जा रहा है कि रोहन के शरीर में लगी अंदरूनी चोट की वजह से राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां उसका गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है।

कुत्ते को बचाने के चक्कर में हादसा

घायल रोहन ने बताया कि सूर्यांश और प्रकाश के साथ रश्मिदेवी नगर के पास लगी मीना बाजार से लौट रहे थे। बाइक सवार तीनों युवक करीब साढ़े आठ बजे पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास पहुंचे थे। जहां सडक़ पर दौड़ रहे कुत्ते को बचाने के चक्कर में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 04 जे 5338 से भीड़ गए।

तीनों को ही हेड इंजरी

हादसे में तीनों ही युवकों को हेड इंजरी होने की बात कही जा रही है। हादसे में सूर्यांश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि रोहन और प्रकाश को प्रारंभिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है।

सुबह होगी शव का पोस्टमार्टम

हादसे में जान गवाने वाले 17 वर्षीय सूर्यांश की बॉडी का शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने सभी तरह की फॉर्मेलिटी पूरी कर ली है।

Leave a Comment

ताजा खबर